कनिष्का टॉवर रेजीडेन्स में लहराया तिरंगा

कनिष्का टॉवर रेजीडेन्स में लहराया तिरंगा
madan pujara bjp
युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी कनिष्का टॉवर पर आयोजित कार्यक्रम में ध्वजारोहण करते हुए।

todaybhaskar.com
faridabad| गणतंत्र दिवस के अवसर पर हम सभी को देश, प्रदेश, जिले व समाज की उन्नति में अपनी अग्रणीय भूमिका निभानी चाहिए यह उदगार युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी आरडब्लयूए कनिष्का टॉवर रेजीडेन्स वेलफेयर सोसायटी द्वारा आयोजित समारोह को सम्बोधित करते हुए कहे। समारोह में मुख्य रूप से पूर्व सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा, मण्डल अध्यक्ष विरेन्द्र यादव भी मुख्य रूप से उपस्थित थे।
समारोह का शुभारंभ देवेन्द्र चौधरी ने ध्वजारोहण व राष्ट्रगान के साथ किया गया। इस अवसर पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि आज हमारे देश का संविधान बना था और इस संविधान को लागू करने में जिन महापुरूषों ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और हम सभी को इस बात का प्रण करना है कि हम उनके पदचिन्हों व बताये हुए दिशा निर्देशों पर चलकर देश का मान बढ़ाये। देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि कनिष्का टांवर से उनके पिताश्री केन्द्रीय राज्यमंंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर जी का बहुत नजदीकी रिश्ता है और कनिष्का टॉवर में आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रमों में उपस्थित रहना उनका हमारे लिए आदेश है।
इस मौके पर मदन पुजारा व विरेन्द्र यादव ने कहा कि हम सभी को इस बात का पूरा ध्यान रखना है कि देश की एकता व अखण्डता को सदैव बनाये रखना है तभी हम आगे बढ़ सकेंगे उन्होंने कहा कि एकता ही हम सब की सबसे बड़ी ताकत है और इसे सदैव बनाये रखना ही हम सब का कर्तव्य बनता है।
इस अवसर पर अजय गुप्ता अध्यक्ष, जितेन्द्र अरोडा उपाध्यक्ष, सतीश कुमार भटट सचिव, नरेश चेची संयुक्त सचिव, राजाराम शुक्ला कोषाध्यक्ष, प्रतिका नेगी संयुक्त कोषाध्यक्ष, बी के शर्मा परामर्शदाता समिति के अध्यक्ष मुख्य रूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY