कुंदन ग्रीन वैली स्कूल की फेंसिंग टीम करेगी फरीदाबाद का नेतृत्व

कुंदन ग्रीन वैली स्कूल की फेंसिंग टीम करेगी फरीदाबाद का नेतृत्व
kundan green valley school

Todaybhaskar.com
Faridabad| 65 वी नेशनल स्कूल गेम्स मे कुंदन ग्रीन वैली स्कूल हमेशा की तरह फरीदाबाद का नेतृत्व कर रहा है । जिसमे पांच से 12 फरवरी तक जींद मे 65 वी राष्ट्रीय गेम्स का प्रतिनिधि कौशल  कैंप का आयोजन होगा|
जिसमे कुंदन ग्रीन वैली स्कूल से चयनित छात्र अनंत राघव, भावना शर्मा एवं  हिमांशी नेगी को कैंप मे ट्रेनिंग दी जायगी। गत वर्षो के भाति इस वर्ष भी कुंदन ग्रीन  वैली स्कूल के खिलाडी अपने और अपने प्रदेश का नाम गुजरात के नदिअद मे 15 से  19फरवरी तक 65वी नेशनल स्कूल गेम्स मे नाम उज्जवल करने जा रहे है । इस बात से पुरे स्कूल मे हर्ष एवं उल्लास का माहौल है और टीम को रवाना करने से पूर्व विद्यालय के चेयरमैन भारत भूषण शर्मा एवं निर्देशिका कमल अरोरा जी ने बच्चो का तिलक कर एवं मिठाई खिला कर उन्हें रवाना किया ।
कुंदन ग्रीन वैली स्कूल की खिलाडी हिमांशी नेगी , भावना शर्मा  एवं अनंत राघव  के रवाना होने से पूर्व, विद्यालय के चेयरमैन भारत  भूषण शर्मा जी ने कहा की मे आशा करता हूँ कि हमारे विद्यालय कि छात्र – छात्राएं हमेशा कि तरह इस प्रतियोगिता मे अपने विद्यालय , प्रदेश एवं देश का नाम रोशन करेंगे और हर बार कि तरह नेशनल टीम कि ट्रॉफी भी कुंदन ग्रीन वैली स्कूल कि तरफ से ही होगा जो कि देश के अंदर कुंदन ग्रीन वैली स्कूल बल्लबगढ़ का नेतृत्व करेंगी ज्ञातव्य है कि पिछले  3 साल से नेशनल फेंसिंग कैंप  का आयोजन कुंदन ग्रीन वैली स्कूल मे हो रहा है ।

LEAVE A REPLY