रक्त दान महादान : विपुल गोयल

रक्त दान महादान : विपुल गोयल
cabinet minister vipul goel,

रक्तदान से बड़ा पुण्य का कार्य कोई नहीं : विपुल गोयल

Todaybhskar.com

faridabad| इंडो ऑटोटैक लि. फरीदाबाद, रोटरी क्लब इंडस्ट्रीयल टाऊन, फरीदाबाद एवं भारत विकास परिषद फरीदाबाद शाखा के संयुक्त तत्वाधान में सेक्टर-24, इंडो ऑटोटैक लि. परिसर में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । जसमें उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की । इंडो ऑटोटैक लि. के चेयरमैन सज्जन जैन, आनंद जैन, राज कुमार अग्रवाल, अशोक गोयल, बीके गुप्ता, प्रमोद तेबड़ेवाल, दिनेश अग्रवाल, सुनील गर्ग और अजय अग्रवाल ने मंत्री विपुल गोयल को गुल्दस्ता भेंट कर स्वागत किया । इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने विपुल गोयल ने कहा कि इस पवित्र कार्य में इंडो ऑटोटैक लि. फरीदाबाद, रोटरी क्लब इंडस्ट्रीयल टाऊन, फरीदाबाद एवं भारत विकास परिषद फरीदाबाद शाखा की भागीदारी सराहनीय है और यहां रक्तदान करने वालों से भी मैं कहना चाहता हूं कि रक्तदान  महादान  है। इससे हमारे शरीर को कोई नुकसान नहीं होता, बल्कि कुछ जरूरतमंद लोगों की जान बचाने में हमारा योगदान जरूर हो जाता है और इससे बड़ा पुण्य का कार्य और कोई नहीं हो सकता। विपुल गोयल ने कहा लोगों में इस बात का काफी भ्रम है कि रक्तदान करने से उनके शरीर में कमजोरी आ जायेगी और स्वास्थ्य पर काफी खराब असर पड़ेगा पर ऐसा कुछ नहीं है जो रक्तदान हम दान करते है वह कुछ ही मिनटों में दोबारा से हमारे शरीर में बन जाता है इसीलिए अधिक से अधिक रक्तदान करें।

इस मौके पर उद्योग, पार्यावरण और औद्योगिक प्रक्षिशण मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर-24 में बने एक पार्क में पौधारोपण भी किया ।

इंडो ऑटोटैक लि. के चेयरमैन सज्जन जैन उन्होंने बताया की उद्योगमंत्री विपुल गोयल के आने से लोगों को प्रेरणा मिली है और शाम 4 बजे तक करीब 200 यूनिट ब्लड इकठ्ठा होने की उम्मीद है.

 

LEAVE A REPLY