प्रदेश की प्रत्येक आईटीआई में भारत की श्रेष्ठतम प्रशिक्षण व्यवस्था कायम की जाएगी : विपुल गोयल

प्रदेश की प्रत्येक आईटीआई में भारत की श्रेष्ठतम प्रशिक्षण व्यवस्था कायम की...
cabinet minister vipul goel

-आईटीआई एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने किया विपुल गोयल का स्वागत
todaybhaskar.com
faridabad| आईटीआई एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने प्रवीण देसवाल (प्रदेशाध्यक्ष) के नेतृत्व में आज सेक्टर 16, भाजपा कार्यालय, सागर सिनेमा पर हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री का पद प्राप्त करने पर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक शर्मा और उप प्रधान रविंद्र अत्री ने विपुल गोयल का फूल मालाओँ के साथ स्वागत किया।
इस मौके पर प्रवीण देसवाल ने बताया कि आईटीआई एसोसिएशन हरियाणा माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कौशल भारत , कुशल भारत के सपने व प्रदेश के ओद्योगिक प्रशिक्षण मंत्री विपुल गोयल के प्रदेश में आईटीआई प्रशिक्षण व्यवस्था को श्रेष्ठतम करके मोदी जी के सपने को साकार करने में अपना सौ फीसदी योगदान देगी।
साथ ही उन्होने बताया कि कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल से आईटीआईज की वर्तमान प्रशिक्षण व्यवस्था पर भी बातचीत हुई । आईटीआई एसोसिएशन के प्रदेश संयोजक राजपाल सिंधु ने कहा कि ज देश की आधी आबादी 25 वर्ष के कम आयु के युवाओं की है, जिन्हे कुशाल वर्कफोर्स के रूप में आईटीआई महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर सकती है । वहीं कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि आईटीआई एसोसिएशन के साथ मिलकर प्रदेश की प्रत्येक आईटीआई में भारत की श्रेष्ठतम प्रशिक्षण व्यवस्था कायम हो । इस मौके पर प्रतिनिधि मंडल में एसोसिएशन के प्रदेश संयोजक राजपाल सिंधु, अनिल जांगड़ा, रमेश कुमार, नरेश कुमार दुबीर सिंह, रमेश मलिक , कुलदीप शर्मा, सतीष गुप्ता, राजेंद्र कुमार, शीशपाल, बिजेंद्र सिंह, सतीश कुमार, ओमप्रकाश ,शुभकरण, विजय शर्मा, पिंटू कुमार आदि उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY