फोर्टिस हॉस्पिटल के डॉक्टरों की लापरवाही के चलते पत्रकार सचिन खेड़ा की मौत

फोर्टिस हॉस्पिटल के डॉक्टरों की लापरवाही के चलते पत्रकार सचिन खेड़ा की...
sachin khera repoter
sachin khera repoter

todaybhaskar.com
faridabad| फरीदाबाद फोर्टिस हॉस्पिटल के डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से पत्रकार सचिन खेड़ा की मृत्यु हो गयी है । सचिन खेड़ा पिछले कुछ दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे। अस्पताल के डॉक्टरों की इस लापरवाही की वजह से सभी पत्रकारों में भरी रोष है और सभी पत्रकार फोर्टिस हॉस्पिटल के अंदर धरने पर बैठे हुए है। अस्पताल प्रशासन से तो भी तक कोई नही आया ना ही कोई बात कर रहा है बल्कि वहां  मौके पर पुलिस पहुच चुकी है। डॉक्टरों की हुई इस लापरवाही पर सभी पत्रकार कार्यवाही की मांग कर रहे है।
वायरल होने के चलते हॉस्पिटल में कराया था 10 दिन पहले कराया था भर्ती। जिले के सभी पत्रकार हॉस्पिटल के खिलाफ बैठे धरने पर। हॉस्पिटल के डॉक्टरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग। पत्रकारों को डॉक्टर नहीं दे रहे कोई जबाब। पुलिस को बुलाकर हॉस्पिटल प्रशासन ने बुलाई पुलिस।पत्रकार सचिन खेड़ा मामले में पुलिस ने किया एफआईआर दर्ज करने से इंकार, मौके पर मौजूद एसीपी राजेश कुमार ने कहा पोस्टमाटम और बाकि जाँच के बाद ही दर्ज कर सकते हैं एफआईआर। जबकि पत्रकार एफआईआर दर्ज करने की मांग पर अड़े। पत्रकारों की मांग एफआईआर दर्ज कर एक मेडिकल बोर्ड का गठन कर करवाई जाए जाँच।
कल तक स्वस्थ थे सचिन खेड़ा, डॉक्टरों के गलत दवाई देने पर 15 मिनट के अंदर हालत बिगड़ी, एकदम से शरीर नीला पड़ गया। आईसीयू के डॉक्टर ने परिजनों से कहा कि उन्हें नहीं पता क्या हुआ है। खेड़ा के अलावा एक अन्य मरीज की भी फोर्टिस हॉस्पिटल में मौत, परिजनों ने पुलिस में दी शिकायत।

LEAVE A REPLY