अशोका इन्कलेव में टयूबवैल का शुभारंभ

अशोका इन्कलेव में टयूबवैल का शुभारंभ
madan pujara bjp
अशोका इन्केलव मैन में टयूबवैल का शुभारँभ करते हुए सन राईज वेलफेयर एसो. की प्रधान लक्ष्मी दास उनके साथ है युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी, मदन पुजारा व अन्य।

todaybhaskar.com
faridabad| केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के सुपुत्र देवेन्द्र चौधरी ने आज अशोका इन्कलेव मैन में टयूबवैल का शुभारंभ सन राईज वेलफेयर एसोसिएशन अशोका इन्केलव की प्रधान लक्ष्मी दास द्वारा करवाया। इस अवसर पर सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा मुख्य रूप से उपस्थित थे।
इस मौके पर उपस्थित क्षेत्रवासियों को सम्बोधित करते हुए देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि क्षेत्र का विकास सदैव हमारी प्राथमिकता रही है। उन्होने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश जो मुकाम हासिल कर रहा है उससे देशवासी काफी प्रसन्न है। उन्होंने कहा कि इसी तरह प्रदेश की कमान ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के हाथों में दिन दूनी रात चोगनी उन्नती कर रहा है। उन्होंने कहा कि हम सभी का कर्तव्य बनता है कि हम जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं देने के लिए कृतसंकल्प रहे और जनता ने जो विश्वास हम पर किया हैउस विश्वास को बनाये रखें।
इस मौके पर सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा ने कहा कि आज क्षेत्र में जो विकास हो रहा है उसका श्रेय केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर को तो जाता ही है साथ ही साथ युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी भी इन विकास कार्यो को करवाने का हक रखते है। उन्होंने कहा कि गूर्जर की अनुपस्थिति में जनता की सुख सुविधाएं का पूरा ख्याल रखना ही उनका पहला कर्तव्य है। वह सदैव जनता के बीच जाकर जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं देने के लिए कृतसंकल्प रहते है। मदन पुजारा ने कहा कि जल्द ही क्षेत्र में अधिक से अधिक विकास कार्य होकर जनता को पूरा पूरा मान सम्मान मिलेगा।
इस अवसर पर जितेन्द्र यादव, विरेन्द्र यादव, राव किशन, महेन्द्र यादव, राजेन्द्र प्रधान, आर पी भास्कर, लक्ष्मी दास प्रधान, अजय किशोर उपप्रधान, सैज असकारी महासचिव, डा. राम गोपाल चौहान, संयुक्त सचिच, मास्टर माया राम, अनिल गुप्ता, नाथी राम, जी पी चौहान, एस सी नीरजंन, कपिल देव, नवल बरूआ, प्रमोद वर्मा, चंचल शर्मा, अर्पणा सिंह, तरिदा असकरे, मध्ुामिता दास, सुमन शर्मा व दीपक सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY