ईनेलो विधायक नगेंद्र भड़ाना के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

ईनेलो विधायक नगेंद्र भड़ाना के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग
nagender bhadana inld
लोगों से बात करती पुलिस।

todaybhaskar.com
faridabad। ईनेलो विधायक नगेंद्र भड़ाना के खिलाफ एनआईटी क्षेत्र आज सडक़ों पर उतर आया। विधायक के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए गए और उनके इस्तीफे की मांग की गई। लोगों ने सडक़ पर जाम लगाते हुए विधायक नगेंद्र भड़ाना की मिट्टी पलीत कर दी। लोगों में विधायक की कार्यशैली को लेकर जबरदस्त रोष था। जो लोग खुद को विधायक का समर्थक कहते थे, आज उनमें भी उनके प्रति नाराजगी दिखाई दी।
बरसाती पानी की निकासी ना होने और पीने का साफ पानी ना मिलने की वजह से एनआईटी क्षेत्र के लोग सडक़ों पर निकल आए। सभी ने एक स्वर से विधायक को जमकर कोसा और सडक़ पर जाम लगा दिया। इस समूचे नेतृत्व का प्रदर्शन पूर्व मंत्री शिवचरण शर्मा के पुत्र मुनेश शर्मा ने किया। दो दिन से हो रही बरसात के पानी की निकासी नहीं हो रही । नाले व गटर भरे हुए हैं,, नालियों में कूडा कर्कट जमा हैं। जिस कारण बरसाती पानी लोगों के घरों में घुस गया। लोगों ने इस बात की शिकायत क्षेत्र के विधायक नगेंद्र भड़ाना से की। लेकिन विधायक लोगों की दुखद शिकायत का ना तो कोई समाधान करवा पाए और ना ही परेशान लोगों को संतुष्ट कर पाए।
विधायक की कार्यशैली को देखकर परेशानहाल लोगों ने पूर्व मंत्री शिवचरण शर्मा के पुत्र मुनेश से संपर्क साधा। मुनेश ने तत्काल नगर निगम के अधिकारियों से संपर्क किया। मगर उन्हें इसका कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिला। निगम अधिकारियों की नाकारात्मक कार्यशैली को देखकर मुनेश शर्मा लोगों के हजूम के साथ सडक़ पर आए गए। परेशान लोगों की भीड़ इतनी अधिक थी कि सडक़ पर जाम जैसी स्थिति बन गई। ये हालात देखकर मुनेश शर्मा उन सभी के साथ सडक़ पर बैठ गए और कहा कि जब तक निगम अधिकारी मौके पर आकर लोगों की शिकायत का समाधान नहीं करते तब तक वह सडक़ पर बैठे रहेंगे। मुनेश शर्मा की घोषणा के बाद पुलिस व निगम अधिकारी मौके पर पहुंंचे। बाद में वह सभी ज्वाइंट कमिश्नर एनआईटी के दफ्तर में आए। यहां अधिकारियों से बात हुई, मगर अधिकारी अपनी गलती को छिपाने के लिए एक दूसरे पर दोषारोपण करते रहे।
बैठक में ज्वाइंट कमिश्नर, एक्सईएन रामप्रकाश और एसडीओ आनंद स्वरूप मौजूद रहे। काफी देर तक चली बैठक में अधिकारी किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाए। मगर अधिकारी लोगों की समस्या का समाधान नहीं कर पाए। बाद में मुनेश शर्मा ने घोषणा की कि निगम अधिकारी जल्द से जल्द लोगों की समस्या का समाधान करें, अन्यथा वह बड़े पैमाने पर आंदोलन की शुरूआत करेंगे।

LEAVE A REPLY