किरण चौधरी के समर्थन में उतरे जिले के कांग्रेसी

किरण चौधरी के समर्थन में उतरे जिले के कांग्रेसी
kiran chaudhary
हुड्डा समर्थकों के खिलाफ बोलते पूर्व विधायक आनंद कौशिक, विकास चौधरी व अन्य।

हुड्डा समर्थकों के खिलाफ पार्टी हाईकमान से करेंगे शिकायत
todaybhaskar.com
faridabad। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा समर्थकों द्वारा सीएलपी लीडर किरण चौधरी को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की तारीफ किए जाने के बाद जिले के  कांग्रेसी खुलकर सामने आ गए। उन्होंने प्रेस वार्ता कर ऐसे कांग्रेसियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही करने की मांग की है, जो पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अनर्गल प्रसार कर रहे हैं।
प्रेस वार्ता में पूर्व विधायक आनंद कौशिक एवं प्रदेश महासचिव राजकुमार तेवतिया ने कहा कि किरण चौधरी कांग्रेस की एक कर्मठ, संघर्षशील नेता है, उनके खिलाफ एक साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में अनुशासन सर्वाेपरि है और अगर किसी कार्यकर्ता व नेता को अपनी बात रखनी है तो वह प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर एवं हरियाणा प्रभारी कमलनाथ के समक्ष रख सकते है, इस प्रकार गलत बयानबाजी करने वाले कांग्रेसी नहीं हो सकते। इस मौके पर हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश सचिव ललित भड़ाना ने पूर्वमंत्री शिवचरण लाल शर्मा के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि वह तो कांग्रेसी पार्टी के सदस्य है ही नहीं और दस वर्षाे में उन्होंने भ्रष्टाचार के माध्यम से जो आकूत संपत्ति अर्जित की है, उसकी जांच की जाए।
इस अवसर पर प्रदेश महासचिव पं. राजेंद्र शर्मा, कांग्रेसी नेता विकास चौधरी, राकेश भड़ाना, एस.एल. शर्मा, युवा कांग्रेसी नेता नरेश गोदारा, बलजीत कौशिक, प्रदेश सचिव दिनेश चंदीला एडवोकेट, अनीशपाल, मनोज प्रधान आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY