खेलों को खेल की भावना से ही खेलना चाहिए: अरुण बजाज

खेलों को खेल की भावना से ही खेलना चाहिए: अरुण बजाज
arun bajaj faridabad,

todaybhaskar.com
faridabad| सोहना रोड, नगंला स्थित रावल इंटरनेशनल स्कूल के प्रांगण में तीन दिनों तक चलने वाली प्रतियोगिता का भव्य समापन हुआ। प्रतियोगिता के अंतिम दिन सभी प्रतियोगिताओं में रावल इंटरनेशनल स्कूल का दब दबा कायम रहा।
लड़कियों की खो- खो प्रतियोगिता में रावल इंटरनेशनल स्कूल की टीम ने अशोका मेमोरियल की टीम को एक सेट तथा पाँच अंकों के बड़े अंतर से हरा कर स्वर्ण पदक जीता। अशोका मेमोरियल ने रजत पदक जीता।
लड़कों के वॉलीवाल प्रतियोगिता में रावल इंटरनेशनल स्कूल की टीम ने ए.वी. एन. स्कूल की टीम को सीधे सेटों में 26-24, 25 -23 , 25- 19 से हरा कर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया।
तीरन्दाजी प्रतियोगिता का परिणाम इकतरफा रहा। व्यक्तिगत और टीम स्पर्धा में रावल इंटरनेशनल स्कूल के प्रतिभागी छाए रहे। टीम स्पर्धा में रावल इंटरनेशनल स्कूल 909 अंकों के साथ स्वर्ण डी. ए. वी. एन.एच -3 ने 802 अंकों के साथ रजत तथा रावल पब्लिक स्कूल की टीम ने 691 अंकों के साथ कांस्य पदक जीता।
व्यक्तिगत स्पर्धा के 40 मीटर और 30 मीटर दोनों प्रतियोगिताओं में रावल इंटरनेशनल स्कूल के धनंजय कुमार ने स्वर्ण तथा इसी स्कूल के शिवम कुमार ने रजत पदक जीता। दोनों दूरियों का कांस्य पदक डी. ए. वी. एन.एच-3 के प्रशांत ने जीता।
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रशिद्ध उद्योगपति एव समाजसेवी अरुण बजाज तथा गौतम चौधरी ने विजेताओं को पदक प्रदान किये तथा सभी प्रतिभागियों का उत्साह वर्धन किया। समाजसेवी अरुण बजाज ने कहा की खेलों को खेल की भावना से ही खेलना चाहिए। रावल एजुकेशनल ग्रुप के चैयरमैन श्री सी.बी. रावल ने सभी प्रतिभागियों का धन्यवाद किया तथा विजेता टीमो को बधाई दी । प्रो. चैयरमैन श्री अनिल रावल तथा विद्यालय के प्राचार्य श्री सी.वी. सिंह ने सभी के प्रति आभार प्रकट किया जिनके परिश्रम से यह कार्यक्रम शानदार तरीके से सम्पन्न हो सका । प्रतियोगिता का समापन एक शानदार रंगा रंग कार्यक्रम से हुआ।

LEAVE A REPLY