ग्रामीण क्षेत्रों में नहीं है प्रतिभाओं की कोई कमी : ललित नागर

ग्रामीण क्षेत्रों में नहीं है प्रतिभाओं की कोई कमी : ललित नागर
mla lalit nagar faridabad

गोल्ड मैडल जीतने वाले बच्चों का गांव नीमका में हुआ भव्य स्वागत
todaybhaskar.com
faridaabd। पुणे में सम्पन्न हुई अंतर्राष्ट्रीय कराटे व किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में गांव नीमका के तीन बच्चों ने गोल्ड मैडल व एक बच्चे ने सिल्वर मैडल जीतकर फरीदाबाद के साथ-साथ हरियाणा का भी नाम रोशन किया है। आज गांव नीमका आने पर इन चारों बच्चों का ग्रामीणों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।
इस अवसर पर तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक ललित नागर ने भी इन बच्चों को आशीर्वाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए विधायक ललित नागर ने कहा कि हमारे देश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है और इन चारों बच्चों ने यह साबित भी कर दिया कि अगर दिल में लग्र और हौंसला बुलंद हो तो किसी भी लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है।
नागर ने कहा कि इस अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में इन बच्चों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया और गोल्ड व सिल्वर मैडल जीतकर फरीदाबाद के साथ-साथ तिगांव का नाम भी रोशन किया है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में नई-नई प्रतिभाएं सामने आ रही है और बेहतर मंच मिलने पर वह अपनी काबलियत भी साबित कर रहे है। उन्होंने गोल्ड व सिल्वर मैडल जीतने वाले बच्चों, उनके परिजनों व कोच को बधाई देते हुए कहा कि इनकी जीत में उनके परिवार, स्कूल व कोच की भी पूरी भागेदारी है। गौरतलब है कि पुणे में आयोजित हुई इस अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में गांव नीमका के रहने वाले ललित, दीपक, नरेश ने गोल्ड मैडल, जबकि अनिल ने सिल्वर मैडल जीता। यह सभी बच्चे सचदेवा पब्लिक स्कूल में पढ़ते है और उनके कोच हिमांशु भाटिया की देखरेख में उन्होंने इस प्रतियोगिता में भाग लिया था।
इस मौके पर केशराम सरपंच, जगबीर सरपंच, दयाचंद सरपंच, बेगराज सरपंच,मास्टर योगेन्द्र नागर, हरीचंद नागर, धर्मपाल नागर, महीपाल नागर, जयकरण नागर, राजबीर नागर, खडक सिंह चेयरमैन, सुरेंद्र नागर, बिजेंद्र नागर, चरण सिंह, विजयपाल, जुगला नंबरदार, रणधीर पहलवान, उमेद, बलवीर, अशोक गोस्वामी, पं. भीम सिंह सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY