चाचा के नक्श और अक्श को फॉलो कर रहे अमन गोयल

चाचा के नक्श और अक्श को फॉलो कर रहे अमन गोयल
aman goel
अमन गोयल

युवाओं को दबाव के वक्त न घबराने की दी सलाह
टुडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। 26 साल के युवा अमन गोयल जब राजनीति को धर्म से जोड़ते हैं तो सहसा विश्वास नहीं होता कि कोई युवा इतना परिवक्व हो सकता है। अमन कहते हैं कि धर्म में परमात्मा की इबादत होती है और राजनिति में जनता महानायक है। न्यूज पोर्टल टुडे भास्कर ने उनसे मिलकर विभिन्न पहलुओं पर जानकारी प्राप्त की जिसे हम अपने पाठकों के लिए प्रस्तुत कर रहे हैं।
अमन गोयल ने बताया कि उन्होंने अपने चाचा व फरीदाबाद के विधायक विपुल गोयल के नेतृत्व में बीजेपी ज्वाइन की। अमन बताते हैं कि जब वह समाज में लोगों की समस्याओं को देखते थे कि लोग एक छोटी सी सडक़ बनवाने के लिए भी कितना परेशान होते थे। तभी मंैने यह निश्चय लिया कि मैं विपुल गोयल जी के नेतृत्व में लोगों की समस्याओं का निवारण करूंगा। अमन की दिनचर्या सुबह योग करने के साथ शुरू होती है। वह कहते हैं केवल मात्र योग दिवस मनाने के लिए नहीं बल्कि रोज योग करना चाहिए। योग करने से मन और शरीर दोनों स्वस्थ रहते हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने योग दिवस देश में लाकर शांति का पैगाम दिया है।
वह कहते हैं कि मैं एक युवा होने के नाते यह सोचता हूं कि फरीदाबाद क्षेत्र के युवा हर क्षेत्र में अव्वल हों। इसी को लेकर थोड़े समय पहले सेक्टर-12 में एक सैलेब्रिटी मैच रखा था, जिसका उद्देश्य राजा नाहर सिंह स्टेडियम की व्यवस्था को सुधारना व युवाओं को खेलों के प्रति रूचि जगाना था। अमन ने बताया कि विधायक जी एक साल के भीतर 18 से 20 करोड़ के विकास कार्य करवा चुके हैं साथ ही मैं फरीदाबाद क्षेत्र वासियों को विश्वास दिलाता हूं कि पांच साल में इस विधानसभा में सबसे ज्यादा विकास कार्य हो चुके होंगे जो कि एक रिकॉर्ड होगा। अमन युवाओं को संदेश देते हुए कहते हैं कि लोगों को अपनी जिंदगी की युवा अवस्था में सबसे ज्यादा परेशानियां होती हैं क्योंकि उस समय उनके ऊपर हर तरफ से जिम्मेदारियों को पूरा करने के दबाव आने लगते हैं। लेकिन इस समय में युवाओं को सब्र और हिम्मत से काम करने की आवश्यकता होती है। यदि ऐसा कर सके तो दुनिया में वो होगा जो आप चाहते हैं।

LEAVE A REPLY