जनता का विश्वास भाजपा के प्रति बढ़ रहा है: मदन पुजारा

जनता का विश्वास भाजपा के प्रति बढ़ रहा है: मदन पुजारा
madan pujara bjp,
सैक्टर 29 में पार्को के जीर्णोद्वार का शुभारँभ सीनियर सिटीजन से करवाते हुए युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी उनके साथ है सराय अध्यक्ष मदन पुजारा व अन्य।

todaybhaskar.com
faridabad| क्षेत्र के विकास और जनता का सहयोग सदैव हमारी प्राथमिकता रही है यह उदगार केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के सुपुत्र देवेन्द्र चौधरी ने सैक्टर 29 में स्थित विभिन्न पार्को के जीर्णोद्वार कार्यो के शुभारंभ अवसर पर कहे। इस मौके पर उनके साथ सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।
देवेन्द्र चौधरी ने कहाकि स्वच्छता वह माध्यम है जिससे हम और हमारा आसपास का क्षेत्र सुंदर दिखता है इसीलिए हमें इस बात का अवश्य ध्यान रखना चाहिए कि हमें अपने घर को, पार्क को सहित अपने आप को भी पूरी तरह से स्वच्छ व सुंदर दिखना होगा तभी हम दूसरों के लिए प्रेरणादायक बन पायेंगे। उन्होंने कहा कि इन पार्को के सौंदर्यीकरण के लिए किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ी जायेगी बस आप सभी को इनको संभाल कर रखना है।
देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का मुख्य उददेश्य सबका विकास सबका सम्मान है और उसी के तहत पूरे ही देश व प्रदेश मे ंसमान विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश के ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, ओजस्वी प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दिशा निर्देशों में आज हमारा देश व प्रदेश उन्नति की डगर पर चल रहा है। उन्होंने कहा कि इसी तरह जिले को उच्च स्तर पर पहुंचाने में केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश का नेतृत्व इतना मजबूत है कि विपक्ष पूरी तरह से नतमस्तक हो चुका है। क्योकि भाजपा ने सबसे  पहले जनता को रखा है क्योकि जनता ही सब कुछ है। अगर हम जनता के सुख दुख के भागीदारी नहीं बनेंगे तो जनता हम सत्ता क्यों सौपेगी। इसीलिए जनता के सुख दुख में भाजपा का एक एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरा पूरा ख्याल रख रहा है।
इस अवसर पर सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर एवं युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी का धन्यवाद करे तो वह काफी कम होगा क्योकि गूर्जर के नेतृत्व में जहां यह क्षेत्र दिनों दिन उन्नती व विकास की और बढ़ रहा है वही देवेन्द्र चौधरी के प्रयासों से जनता का विश्वास भाजपा के प्रति बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि श्री गूर्जर ने सदैव क्षेत्र को विकास युक्त रखा है जिससे आज यह क्षेत्र किसी वीआईपी क्षेत्र से कम नहीं है। सुंदर पार्क, अच्छी सडके, सहित कई तरह की सुविधाएं आज क्षेत्रवासियों को अपने आप मिल रही है। क्षेत्रवासी अपनी समस्याएं दिखाते बाद में पहले ही वह हल हो जाती है जिसका श्रेय श्री गूर्जर व देवेन्द्र चौधरी केा जाता है। उन्होंने कहा कि हम सभी का सौभाग्य है कि श्री गूर्जर जैसे ओजस्वी मंत्री का आशीर्वाद इस क्षेत्र पर ज्यादा ही है और हम विश्वास दिलाते है कि क्षेत्र की जनता दिन हो या रात श्री गूर्जर के साथ सदैव कंधे से कंधा मिलाकर चलेगी। मदन पुजारा ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी की पहली सूची में लाने के प्रयासों में जनता भी अपनी पूरी भूमिका निभाएं एवं शहर की साफ सफाई में पूरा योगदान दे।
इस अवसर पर आरडब्लयूए के प्रधान जगजीत सिंह, दिनेश राजपूत, गुलशन शर्मा, तेजेन्द्र ङ्क्षसह पुरी, योगेश, किशन ठाकुर, वी के मिश्रा, अमित, शंकर दत्त, बदरी प्रसाद, हिमांशु अग्रवाल, डा. सुरेन्द्र, आर के यादव, सुधीर पाण्डा, संतोष, अरूण, श्रीमती कमलेश, ठा. मुल्क चंद, बलराज गुप्ता, वेदपाल चौहान, महावीर चौधरी सहित अन्य गणमान्य व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY