तमिलनाडू बाढ़ पीडितों की सहायतार्थ चैक उपायुक्त को दिया

तमिलनाडू बाढ़ पीडितों की सहायतार्थ चैक उपायुक्त को दिया
marwari yuva manch faridabad
जिला उपायुक्त को चेक देते हुए मारवाडी युवा मंच पदाधिकारी

todaybhaskar.com
faridabad| मारवाडी युवा मंच फरीदाबाद  ने पहल करते हुए कुदरत के कहर से तमिलनाडू के पीडितों की सहायतार्थ राहत राशि का चैक जिला उपायुक्त को सौंपा है।  मुख्यमंत्री राहत कोष के माध्यम से पीडितों की मदद के लिए मारवाडी युवा मंच फरीदाबाद की इस सराहनीय शुरूआत की डीसी अमित अग्रवाल ने मंच के युवाओं के इस प्रंशसनीय कार्य को सराहा है। अग्रवाल ने अन्य संस्थाओं को भी इस दुख की घडी में आगे आकर मदद करने की अपील की है।
सेक्टर 12 लघु सचिवालय में जिला उपायुक्त को चैक भेंट करने के उपरांत मारवाडी युवा मंच के सचिव विमल खंडेलवाल ने बताया कि अखिल भारतीय मारवाडी युवा मंच की देशभर में 725 शाखाएं हैं जो अपने स्तर पर तमिलनाडू बाढ पीडितों की सहायता में दिनरात जुडे हुए हैं। हमारी संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि अग्रवाल की देखरेख में मंच के सभी कार्यकर्ता लगे हुए हैं।
मंच द्वारा केदारनाथ त्रास्दी, जम्मू कश्मीर बाढ राहत और नेपाल भूंकप से हुई त्रास्दी में युवा कार्यकर्ताओं ने अपना पूरा योगदान दिया है। हर बार जब भी देश पर कोई प्राकृतिक आपदा आती हैं अखिल भारतीय मारवाडी युवा मंच के कार्यकर्ताओं की टोली राहत कार्य शुरू कर देती है। चैन्नई हो या हो गोहाटी एक देश एक माटी की सोच पर मंच के सभी कार्यकर्ता समाजिक कार्यो में जुटे रहते हैं और देश में आई आपदा की घडी में कारसेवा कर पीडितों को हर संभव मदद करते हैं।
इस अवसर पर मारवाडी युवा मंच फरीदाबाद के अध्यक्ष रजत गुप्ता, सचिव विमल खंडेलवाल, उपाध्यक्ष अनिरूद्ध गोयनका, कुलदीप सिंगला, दीपक तुलसीयान, प्रदीप महापात्रा, योगेश तिवारी, अरिहंत जैन, मनोज रूंगटा, मधु सुदन माटौलिया, हिमांशु शर्मा, निकुंज गुप्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY