देवेन्द्र चौधरी ने किया सीमेटिड सडक़ का उद्घाटन          

देवेन्द्र चौधरी ने किया सीमेटिड सडक़ का उद्घाटन        ...
madan pujara bjp,
सेक्टर 28 स्थित होली चाईल्ड पब्लिक स्कूल की मैन सडक़ का शुभारंभ सीनियर सिटीजन के हाथों करवाते हुए युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी साथ में है मण्डल अध्यक्ष सराय मदन पुजारा।

todaybhaskar.com
faridabad| सैक्टर 28 स्थित होली चाईल्ड पब्लिक स्कूल की मैन सीमेटिड सडक़ का शुभारंभ आज केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर के सुपुत्र युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी सीनियर सिटीजन के कर कमलों द्वारा करवाया।
इस अवसर पर मुख्य रूप से सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा उपस्थित थे। इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि आज क्षेत्र का विकास लोगों का सहयोग का फल है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता ने जो भारतीय जनता पार्टी का साथ दिया एवं बहुमत से विजयी बनाया है उसी का प्रतिफल है देश व प्रदेश में एक अच्छी सरकार आयी और सबका विकास सबका सम्मान की परिपाटी पर चलते हुए कार्य कर रही है। देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि क्षेत्र की जनता को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पडेगा हर घर पर विकास पहुंचेगा इसका मैं वादा करता हूं।
इस अवसर पर सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा ने कहा कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने जो वायदे जनता से किये थे उन सभी वायदो पर वह पूरी तरह से खरे उतरे हैं। उन्होंने कहा कि जनता को जो प्यार और विश्वास श्री गूर्जर द्वारा मिला है उससे जनता गदगद हो रही है। उन्होंने कहा कि विकास का दूसरा नाम गूर्जर है यह आज प्रदेश व जिले की जनता बखूबी समझ चुकी है।
इस मौके पर उपस्थित सीनियर सिटीजनों ने कहा कि 1947 के बाद आज हमे ंइस बात का अहसास हो रहा है कि वाकई में सत्ता पर कोई ऐसी सरकार आयी है जो कि जनता की है। उन्होंने कहाकि फरीदाबाद में पहली बार विकास ढंग से हो रहा है जिसका श्रेय केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर को जाता है। इस अवसर पर एस सी गोयल, बलराज गुप्ता, कुन्दन लाल, वी के अग्रवाल, टी.पी.माहेश्वरी, पी एल दुआ, सी एल गुप्ता, अशोक शर्मा, जगजीत सिंह, जयवीर शर्मा, के एस भाटी, सहित नगर निगम के एक्सीएन श्याम सिंह व जेई सुरेन्द्र हुड्डा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY