देश विरोधी नारे लगाने वालों पर हो कड़ी कार्यवाही: भाटी        

देश विरोधी नारे लगाने वालों पर हो कड़ी कार्यवाही: भाटी    ...
umesh bhati
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कु. उमेश भाटी बैठक को सम्बेाधित करते हुए।

todaybhaskar.com
faridabad| जेएनयू कॉलेज परिसर में देश विरोधी नारे लगाने वाले सभी लोगों पर कानून कड़ी कार्यवाही करे यह उदगार अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कु. उमेश भाटी ने अपने कार्यालय में आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए कहे। इस बैठक का आयोजन जेएनयू में देशद्रोहीयों के खिलाफ रणनीति बनाने को लेकर की गयी थी।
बैठक को सम्बोधित करते हुए कुँ उमेश भाटी ने कहा कि देश में रहते हुए देशद्रोही करने वाले लोगों को किसी भी रूप में बख्शा नहीं जाना चाहिए और उन पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्यवाही कर जेल के शिंकजों में पहुंचना होगा।
उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा इन देशद्रोहियों के खिलाफ पूरी तरह से लामबंद्ध है और वह जल्द ही इनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही करने की मांग भी करती है ताकि भविष्य में कोई इस तरह की गुस्ताखी ना कर सके।
उमेश भाटी ने कहा कि जो लोग भारत तोडऩा चाहते है उन्हें भारत में रहने का कोई हक नहीं है। इस मौके पर जगबीर सिंह भदोरिया, ओम चौहान, सत्यभान चौहान, रंजय सिंह, राहुल पंवार, हितेन्द्र भाटी, कैलाश भाटी, श्याम सुंदर, गगन सिसौदिया, लोकेश सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY