नर्सिंग छात्राओं ने विपुल गोयल को ज्ञापन सौंपा

नर्सिंग छात्राओं ने विपुल गोयल को ज्ञापन सौंपा
Vipul Goel bjp
विधायक विपुल गोयल को ज्ञापन देती सर्वोदय नर्सिंग इंस्टीटयूट की छात्राए

टुडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। सर्वोदय नर्सिंग इंस्टीटयूट की जीएनएम एवं एएनएम की छात्राओं ने विधायक विपुल गोयल को अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन के माध्यम से छात्राओं की प्रमुख मांगों में रिजल्ट लेट हो गया, दोबारा परीक्षा न देनी पडे, नर्सिंग की प्रथम वर्ष की परीक्षा जो कि डीएमईआर द्वारा 14 नंवबर, 2014 में ली गई थी जिसमें  गडबडी के चलते उक्त सभी छात्राओं का परीक्षा परिणाम पर रोक लगा दी गई। विभाग ने छात्राओं से दुबारा परीक्षा देने के लिए कहा जिसका प्रदेश भर में विरोध हुआ था। परीक्षा दोबारा होगी इस बात को लेकर छात्राओं में तनाव व्याप्त है।
परेशान छात्राओं ने सर्वोदय इंस्टीटयूट के स्टॉफ के साथ मिलकर विधायक विपुल गोयल से आग्रह किया कि उनके साथ न्याय किया जाए और उनकी मदद की जाए। सर्वोदय इंस्टीटयूट की 60 छात्राओं ने मिलकर विधायक गोयल को ज्ञापन सौंपा। विधायक विपुल गोयल ने नर्सिंग छात्राओं को आश्वासन दिया कि जो भी उचित कार्रवाई होगी वो करेंगें और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा और डायरेक्टर ऑफ डीएमईआर से बातचीत कर उक्त समस्या का समाधान करवाने का भरसक प्रयास करेगें।

LEAVE A REPLY