पूर्व सांसद भी दोबारा आने चाहते है कांग्रेस में: अशोक तंवर

पूर्व सांसद भी दोबारा आने चाहते है कांग्रेस में: अशोक तंवर
shok tanwar
प्रेस वार्ता को संवोधित करते अशोक तंवर

-जनाकांक्षाओं पर पूरी तरह से फेल साबित हुई भाजपा सरकार : तंवर
-हजकां जिलाध्यक्ष ओमपाल टोंगर समर्थकों सहित कांग्रेस में हुए शामिल
यशवी गोयल
todaybhaskar.com
faridabad। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने कहा है कि बिहार, मध्यप्रदेश व गुजरात में हुए उपचुनाव व पंचायत चुनावों में जिस प्रकार से भाजपा का ग्राफ नीचे गिरा है, उससे यह साबित हो गया है कि जिस जनादेश से जनता ने केंद्र में भाजपा की सरकार बनाई थी, एक वर्ष के दौरान भाजपा जनआकांक्षाओं पर पूरी तरह से फेल साबित हुई है।
उन्होंने कहा कि आने वाले समय में देश के जिस-जिस राज्य में चुनाव होंगे वहां भाजपा को मुंह की खानी पड़ेगी और कांग्रेस व उसके सहयोगी दल जीत हासिल करेंगे क्योंकि जनता एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी व राहुल गांधी के साथ मजबूती से जुटने लगी है। तंवर आज नीलम-बाटा रोड स्थित होटल डिलाईट ग्रांड में हरियाणा जनहित कांग्रेस (बीएल) के जिलाध्यक्ष ओमपाल टोंगर व उनके सैकड़ों समर्थकों को कांग्रेस में शामिल करने के उपरांत उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।
इस मौके पर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर डा. अशोक तंवर ने ओमपाल टोंगर व उनके साथियों को विश्वास दिलाया कि पार्टी में उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा और कहा कि श्री टोंगर के कांग्रेस में आने से पार्टी और मजबूत होगी क्योंकि श्री टोंगर दो बार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके है और उनके इस राजनैतिक अनुभव का लाभ हरियाणा में कांग्रेस को मिलेगा। इस अवसर पर तंवर ने कहा कि पार्टी में शामिल होने की जैसे भीड़ लगी हुई है। उन्होंने कहा कि साल भर में हजारों की संख्या में लोग कांग्रेस में शामिल हो चुके है।
तंवर ने कहा कि पुर्व सांसद व कई पुर्व विधायको से भी दोबारा कांग्रेस में शामिल होने की बात चल रही है।
इस मौके पर ओमपाल टोंगर ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर की नीतियों से प्रभावित होकर ही वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए है और कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान दिया जाता है।
इस मौके पर मुख्य रुप से निवर्तमान जिलाध्यक्ष बीआर ओझा, पूर्व विधायक आनन्द कौशिक, विकास चौधरी, स. परमजीत सिंह गुलाटी, पं. राजेंद्र शर्मा, सत्यवीर डागर, राधा नरुला, बलजीत कौशिक, सुनील तेवतिया व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY