बिजली के बढ़े रेटों को लेकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

बिजली के बढ़े रेटों को लेकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन
rinku chandila
रोष प्रदर्शन करते युवा कांग्रेसी

todaybhaskar.com
faridabad। भाजपा सरकार द्वारा बिजली के बिलों में की गई बढ़ोतरी के विरोध में आज एनआईटी युवा कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष इकबाल कुरैशी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोष प्रदर्शन निकालते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता एनआईटी क्षेत्र के गली-मोहल्लों और मुख्य मार्गाे से होकर जूलुस के रुप में गुजरे और अपना रोष जताया।
इस मौके पर मुख्य रुप से फरीदाबाद लोकसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रिंकू चंदीला,प्रभारी रविन्द्र गुर्जर, प्रदीप लोहिया, अजय शर्मा, अरुण रतड़ा, सागर, चंकी शर्मा आदि मौजूद थे। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रिंकू चंदीला ने कहा कि भाजपा सरकार की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है, चुनावों से पूर्व भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में बिजली की दरें नहीं बढ़ाने का वादा किया था, लेकिन इस सत्ता में आने के बाद ही भाजपा सरकार अपने वायदे से मुकर गई और बिजली की दरों में रिकार्ड 35 से 40 प्रतिशत की बढ़ोतरी करके किसान, मजदूर, व्यापारी, दुकानदार व आम आदमी की कमर पूरी तरह से तोड़ दी। श्री चंदीला ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार ने दस वर्षाे के दौरान प्रदेश में बड़े स्तर पर बिजली उत्पादन का कार्य किया था और बिजली के दाम भी नहीं बढ़ाए थे, जबकि भाजपा सरकार ने एक वर्ष में भी रिकार्ड तोड दाम बढ़ाकर अपना असली चेहरा जनता को दिखा दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के इस तानाशाही फैसले के खिलाफ आमजन में  रोष व्याप्त है और कांग्रेस पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है।
श्री चंदीला ने कहा कि अगर जल्द ही भाजपा सरकार ने बिजली की दरों में बढ़ोतरी वापिस नहीं ली तो युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता सडक़ों पर उतरकर सरकार की ईट से ईट बजा देगा। इस मौके पर इकबाल कुरैशी ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता एकजुट होकर लामबंद हो चुके है और जल्द ही जनजागरण अभियान के तहत संगठित होकर भाजपा की जनविरोधी नीतियों को जन-जन तक पहुुंचाकर लोगों को जागरूक करने का कार्य करेंगे। इस अवसर पर गोल्डी, सोएल, साहिल, गुलजार, सतीश, अरबाज ,आमिर, साजिद, राउल, शाहरुख, दीपक, शरीफ, शलीम,जाकिर, आजाद, विष्णु, बाबू, व इलियास सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बढ़चढक़र हिस्सा लिया।

LEAVE A REPLY