लोगों का स्वास्थ्य सुधारने में जुटे विधायक विपुल

लोगों का स्वास्थ्य सुधारने में जुटे विधायक विपुल
mla vipul goel bjp

todaybhaskar.com
faridabad| सेक्टर- 11D (दीनबंधु छोटू राम पार्क) में सरकारी ओपन जिम का उद्धघाटन विधायक विपुल गोयलद्वारा किया गया।
इन खूबसूरत पार्कों  में घूमने आने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। लोग पार्क में घूमने के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य को दुरुस्त रखने के लिए जिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। नगर निगम द्वारा पार्क में तकरीबन  5 लाख रुपये की लागत से ओपन जिम लगाया गया है , जिसमें अत्याधुनिक 11 मशीनें लगाई गई हैं। विधायक विपुल गोयल का सेक्टर वासियों ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।
विपुल गोयल ने  इस ओपन जिम का उद्घघाटन करने के उपरांत कहा कि पार्क में लोग सैर के माध्यम से अपनी सेहत को बेहतर बनाने के लिए आते हैं। उनके लिए यह जिम एक अनुमप उपहार है। विपुल गोयल ने कहा कि ओपन एरिया में जिम से लोगों को शुद्ध हवा में व्यायाम करने का मौका मिलेगा। साथ ही उन्होने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के अन्य पार्को में भी इसी तरह के ओपन जिम बनाए जाऐंगें। विपुल गोयल ने बताया कि ओपन जिम में एयर वॉकर, एब्स शेपर, चेस्ट शेपर, ङ्क्षसगल सिकर, दी हार्स, बैक शेपर, शोल्डर शेपर, कीन चेयर, डबल सिकर, शोल्डर व्हील और लेग शेपर जैसी अत्याधुनिक मशीने लगाई गई हैं और जो कि जनता के लिए निशुल्क उपलब्ध हैं। सीथ ही सेक्टर वासियों ने कई समस्याओं से विधायक विपुल गोयल को अवगत कराया समस्याओं में जैसे की पीने के पानी और सीवर की समस्या जिसे विधायक विपुल गोयल ने जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया।
उद्धघाटन के दौरान एसडी शर्मा , चांद सिंह , रोहताष शर्मा , अभिषेक शर्मा , साहिल कपूर , व अन्य कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY