शिव महापुराण सुनने के लिए उमड़े भक्त

शिव महापुराण सुनने के लिए उमड़े भक्त
arun bajaj faridabad
कार्यक्रम में मौजूद विधायक विपुल गोयल व लद्यु उद्योग भारती के जिलाध्यक्ष अरूण बजाज

todaybhaskar.com
faridabad| मानव सेवा समिति द्वारा आयोजित की जा रही श्री शिव महापुराण कथा के तीसरे दिन कथा सूनने के लिए भारी संख्या में भक्तजन उमड़ पड़े जिसमें महिलाओं की संख्या अधिक रही।
मंगलवार को कथा के तीसरे दिन व्यास जी श्री पालन्दे जी महाराज ने ओउम् व रूद्राक्ष की महिमा का वर्णन करते हुये बताया की रूद्राक्ष की माला के साथ ओउम् नाम का जाप करने से षिव भोले प्रसन्न होते है और वे सब कश्टों को दूर करते है। उन्होंने कहा कि मनुश्य का नाम व ख्याति उसके कर्मों से पहचानी जाती है, श्रेश्ठ पुण्य कार्य करने से उसकी कीर्ति अपने आप जग में हो जाती है। उन्होनें श्री षिव महापुराण कथा की महिमा के बारे में बताया कि यह एक मात्र ऐसा ग्रथ है जिसकी कथाओं को स्वयं भोले षंकर ने खुद कहा है। कलयूग में इसका सुमरण कराने व सुनने मात्र से जीवन सफल हो जाता है। कथा के दौरान ब्रहमा, विश्णु, महेष की सून्दर झांकी का दर्षन कराया गया। भक्तजनों ने इसकी आरती करके अपनी मनोकामना पूरी करने की कामना की।
इस मौके पर विधायक विपुल गोयल, लद्यु उद्योग भारती के जिलाध्यक्ष अरूण बजाज, बृजमोहन पालीवाल, अमर खान, राज राठी, अरूण अहूजा, पी पी पसरीजा व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY