श्रमिक बिहार में 50 लाख की लागत से होंगे विकास कार्य

श्रमिक बिहार में 50 लाख की लागत से होंगे विकास कार्य
madan pujara bjp
युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी श्रमिक बिहार सेक्टर 30 में 50 लाख की लागत से इंटरलॉकिंग टाईल्सो के कार्य का शुभारंभ करते हुए।

todaybhaskar.com
faridabad| श्रमिक बिहार सेक्टर 30 फरीदाबाद में 50 लाख की लागत से इन्टरलॉकिंग टाईल्स लगाने के कार्य का शुभारंभ केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के सुपुत्र देवेन्द्र चौधरी ने किया। इस मौके पर एक समारोह का आयोजन आरडब्लयूए के प्रधान टी.एन.कपूर द्वारा किया गया। इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी के साथ डा. कौशल बाठला, निर्वतमान पार्षद अजय बैंसला, पूर्व सराय मण्डल अध्यक्ष मदन पुजारा, मण्डल अध्यक्ष विरेन्द्र यादव, बिजेन्द्र शर्मा, रतन चौधरी सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।
समारोह को सम्बोधित करते हुए देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि देश व प्रदेश की जनता आज विकास कार्यो से सरोबोर हो रही है। उन्होंने कहा कि जिन भी वायदों को भारतीय जनता पार्टी ने चुनावों से पूर्व किये थे वह सभी वायदे आज पूरे हो रहे है जिससे जनता का विश्वास भाजपा के प्रति बड़ा है। उन्होंने कहा कि देश की कमान ओजस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ओर प्रदेश की कमान ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के हाथों में है जिससे देश व प्रदेश निरंतर प्रगति की और अग्रसर है।
इस मोके पर डा. कौशला बाठला, अजय बैंसला व मदन पुजारा ने भी लोगों को सम्बोधित करते हुए भाजपा की नीतियों के बारे में अवगत कराया एंव कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो कि आपके सुख दुख की साथी है इसलिए पार्टी की नीतियों का लाभ उठाये और पार्टी की मजबूती में सहायोग करे। देवेन्द्र चौधरी ने क्षेत्रवासियों को पूर्ण आश्वासन दिया कि मूलभूत सुविधाओं के लिए आपको किसी भी प्रकार की परेशानी को नहीं झेलना पडेगा।
अंत में आरडब्लयूए के प्रधान टी.एन.कपूर एवं मण्डल अध्यक्ष विरेन्द्र यादव ने आये हुए सभी अतिथियों का आभार जताया एवं हमारी एसोसिएशन के उपप्रधान ज्ञानेन्द्र, महासचिव वर्मा, सचिव डा. अरूण कुमार ने देवेन्द्र चौधरी का आभार जताया।  इस अवसर पर  विरेन्द्र यादव, अनिल झा, चेतमान श्रेष्ठ, राजू, प्रमोद चौहान, निशा, उमा, रूमाली, सुभाष, सुरेन्द्र नाथ, अनिरूद्ध तिवारी, घनश्याम, भगवान राय, सुरेशपाल, सूरज, डा. यशपाल, रमजी लाल, शंकर, पार्वती, बटी, विनोवा सिंह, बालेश्वर चोरसिया, राधेश्याम, प्रभु दयाल, चिरंजी लाल, राम लाल, लालबहादुर शास्त्री, मन्टोली, बालसुग्रवी मोर्य, योगेश तथा काफी संख्या में लोग उपस्थत थे।

LEAVE A REPLY