संत महाराज दर्शन ईमानदारी की राह पर चलने का संदेश दिया: उमेश भाटी

संत महाराज दर्शन ईमानदारी की राह पर चलने का संदेश दिया: उमेश...
umesh bhati bjp faridabad
संत महाराज दर्शन जी की पुण्यतिथि पर उनके चित्र पर माल्र्यापण कर श्रृद्धाजंलि देते हुए देवेन्द्र चौधरी, उमेश भाटी व अन्य।

todaybhaskar.com
faridabad| संत महाराज दर्शन जी की 27वीं पुण्य तिथि पर सराय चौक पर भाजपा जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने उनके चित्र पर माल्र्यापण कर उन्हें भावभीनी श्रृद्धाजंलि दी इस अवसर पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष, एवं पूर्व मीडिया प्रभारी उमेश भाटी भी मौजूद थे।
इस मौके पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए भाजपा महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि भारत ऋषि मुनियों का देश है और इस देश में सदैव संतों ने वास किया उन्ही में से एक संत महाराज दर्शन जी भी थे।
उन्होंने कहा कि हमें संतों व महाऋषियों के बताये हुए मार्गो पर चलकर देश, प्रदेश, समाज का उद्धार करना चाहिए और उनकी बतायी हुई बातों पर अमल करके अपने जीवन को सफल बनाना चाहिए।
इस अवसर पर उमेश भाटी ने कहा कि संत महाराज दर्शन जी सदैव ईमानदारी, सच्चाई की राह पर चलने का संदेश देते थे और उन्होंने सदैव ऐसी प्रेरणा लोगों को दी जिससे की लोग लाभान्वित भी हुए इसीलिए हमें भी उनके बताये हुए मार्गो पर चलना चाहिए और अपने जीवन को सफल बनाना चाहिए।
इस अवसर पर उपस्थित श्रृद्धालु व भक्तजनों ने अपने अपने सम्बोधन में संत महाराज दर्शन जी को अपनी भावभीनी श्रृद्धाजंलि अर्पित की। इस माके पर राव ऋषिपाल, सतवीर नागर, दिनेश शर्मा, राजेन्द्र यादव, सोमराज सिंह, नंद लाल चौहान सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। इस अवसर पर मीठे पानी की छबील एवं विशाल भण्डारे का भी आयोजन किया गया।

LEAVE A REPLY