सतयुग दर्शन इंस्ट्रीट्यूट में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित

सतयुग दर्शन इंस्ट्रीट्यूट में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित
satyug darshan college faridabad,

todaybhaskar.com
faridabad। सतयुग दर्शन इंस्ट्रीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्रॉलोजी द्वारा पर्यावरण को इको फै्रंडली बनाने के लिए कैंपस में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में भाजपा के जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी उपस्थित थे। पौधारोपण कार्यक्रम में सतयुग दर्शन इंस्ट्रीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्रॉलोजी की ओर से डायरेक्टर, डीन, फैक्लटी मेंबर और विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।
कार्यक्रम के मुख्यातिथि व भाजपा के जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने कैंपस में नीम का पौधा लगाया और वहां मौजूद विद्यार्थियों को पौधारोपण करने के लिए प्रेरित किया। साथ ही उन्हें पौधा रोपण के बाद उनका ध्यान रखने के लिए भी विशेष तौर से कहा।चौधरी ने कहा कि प्रत्येक दिन को वन महोत्सव की तरह मनाना चाहिए। पौधे वातावरण को हरा-भरा व स्वच्छ रखते हैं।
सतयुग दर्शन इंस्ट्रीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्रॉलोजी के चेयरमैन कैलाश ढींगरा ने कहा कि विद्यार्थियों को इस तरह के जागरूक कार्यक्रम में हिस्सा लेना चाहिए और नागरिकों को पौधारोपण के बारे में उत्साहित करने की दिशा में कार्य करना चाहिए। इस मौके पर मलकन चपराना, सोनू चौहान, विशेष सरपंच, सतबीर नागर, अमित मिश्रा सहित अनेक लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY