समस्याओं से छुटकारा दिलवाएंगें विधायक: अमन

समस्याओं से छुटकारा दिलवाएंगें विधायक: अमन
aman goel bjp faridabad
ओल्ड फरीदाबाद के बस्सा पाड़ा में आरएमसी रोड़ का उद्घाटन अवसर पर अमन गोयल का स्वागत करते लोग।

टूडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। फरीदाबाद विधान सभा क्षेत्र के अतंर्गत ओल्ड फरीदाबाद के बस्सा पाड़ा मोहल्ले में आरएमसी से  तकरीबन 6 लाख रूपये की लागत से बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य का विधायक विपुल गोयल के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने शुभारम्भ करवाया।
इस अवसर पर युवा भाजपा  नेता अमन गोयल  से स्थानीय लोगों ने पानी की समस्या के बारे में बताया जिसके जवाब में अमन गोयल ने कहा कि विधायक विपुल गोयल जल्द ही इलाके में पानी निकासी व पीने के पानी की समस्या से जनता को छुटकारा दिलवाएंगें विधायक आपकी समस्याओं को लेकर प्रयासरत रहते हैं। गोयल ने कहा कि प्रदेश व देश में भाजपा की सरकार सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र पर चलते हुए प्रत्येक क्षेत्र में बिना भेदभाव के विकास कार्य करा रही है। गोयल ने मौहल्ले के लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि आने वाले समय में इस क्षेत्र में किसी प्रकार की परेशानी शहरवासियो  को नही होगी।
इस अवसर पर युवा भाजपा नेता नेत्रपाल चौहान, भाजपा नेता राजेश अरोड़ा, पंडित मुकेश शास्त्री, रामकुमार शर्मा, बाबू खान, हरीश शर्मा, पंडित विजय पाराशर, लाला हरगोविंद, जेई सुरेंद्र खट्टर,पंडित मुंशी बावरा, सोनू शर्मा, माता किरण देवी मंदिर के पुजारी पंडित शिवा शास्त्री, लतेश, कुशुम, केलादेवी व मिश्रीदेवी सहित मौहल्लेवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY