सुनपेड़ घटना में आरोपी परिवार ने खुद को बताया निर्दोष

सुनपेड़ घटना में आरोपी परिवार ने खुद को बताया निर्दोष
umesh bhati bjp faridabad
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कु. उमेश भाटी प्रैस वार्ता को सम्बोधित करते हुए।

todaybhaskar.com

फरीदाबाद। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा बल्लभगढ में एक प्रैस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रैस वार्ता में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कु.. उमेश भाटी, जगबीर भदोरिया, मनोज रावत, लोकेश भदोरिया, सुल्तान सिंह, सत्यभान चौहान, दीपू चौहान उपस्थित थे। इस अवसर पर सुनपेड़ में हुई घटना के पीडित परिवार द्वारा आरोपी बताये जाने वाले परिवार की महिलाएं उपस्थित थी।
जिन पर आरोप लगाये गये है उन परिवार की महिलाएं जिनमें राजबाला, कविता, नीरज, ललिता, मन्ंदा, हेमलता, गायत्री, विमला, शशि, सुदेश, महेन्द्री, कमला, लल्ली ने बताया मृतक बच्चों का उनको भी काफी दुख है पंरतु पीडि़त परिवार जिस प्रकार के आरोप हमारे परिवार पर लगा रहा है ऐसा कुछ भी नहीं है।

उन्होंने बताया कि पीडित परिवार जो पुराने केस बात करके हम पर आरोप लगा रहा है वह पूरी तरह से निराधार है क्योकि यह केस तो अब ब्यान की स्थिति पर पहुंच गया था और फैसला हमारे हक में आने वाला था। इसी को देखते हुए पीडित परिवार इस तरह का षडयंत्र रच हमें फंसाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पूर्व में कांग्रेस की सरकार के दोरान जब यह हादसा हुआ तब राजपूत परिवार के तीन मुखियाओं की हत्या की गयी लेकिन उस समय इस तरह की राजनीति नहीं हुई थी जो की जा रही है जैसा कि उस वक्त भी राहुल गांधी व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा ने चुप्पी साधी हुई थी। आज वही लोग इस मामले को राजनीतिक रंग देने के लिए आगे आ रहे हैं।
महिलाओं ने कहा कि सरकार व प्रशासन पर उन्हें पूरा भरोसा है कि निष्पक्ष जांच के चलते इस मामले का दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा और कौन आरोपी है वह सामने आ जायेगा।
पत्रकार वार्ता को सम्बेाधित करते हुए सभा के प्रदेश अध्यक्ष कु. उमेश भाटी ने कहाकि इस मामले की सरकार द्वारा निष्पक्ष जांच की उम्मीद है और वह उन सभी विपक्षी पार्टियों के राजनेताओ को चेतावनी देते है जो कि इस तरह की औच्छी राजनीति ना करे एवं मामले को सुलझाने का काम करें ना की राजनीतिक रंग दे। इस अवसर पर गजेन्द्र, प्रदीप, लाला, विवेक, सचिन ठाकुर, आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY