सेक्टर-9 व 7 ई में हुआ ओपन जिम का उद्धघाटन

सेक्टर-9 व 7 ई में हुआ ओपन जिम का उद्धघाटन
aman goel bjp faridabad

todaybhaskar.com
faridabad| गुरूवार को सेक्टर- 9 (आदर्श पार्क) और सेक्टर- 7E (ऑफिसर्स कॉलोनी पार्क)  में सरकारी ओपन जिम का उद्धघाटन राज मदान (मंडल अध्यक्ष भाजपा) द्वारा किया गया । इन खूबसू पार्को में घूमने आने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। लोग पार्क में घूमने के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य को दुरुस्त रखने के लिए जिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। नगर निगम द्वारा पार्को में दस-दस लाख रुपये की लागत से ओपन जिम लगाया गया है , जिसमें अत्याधुनिक 11 मशीनें लगाई गई हैं। राज मदान (मंडल अध्यक्ष भाजपा) और अमन गोयल ( युवा भाजपा नेता ) का सेक्टर वासियों ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।
राज मदान (मंडल अध्यक्ष भाजपा) ने इस ओपन जिम का उद्घाटन करने के उपरांत अपने संबोधन में कहा कि पार्क में लोग सैर के माध्यम से अपनी सेहत को बेहतर बनाने के लिए आते हैं। उनके लिए यह जिम एक अनुमप उपहार है।
राज मदान ने कहा कि ओपन एरिया में जिम से लोगों को शुद्ध हवा में व्यायाम करने का मौका मिलेगा। साथ ही उन्होने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के अन्य पार्को में भी इसी तरह के ओपन जिम बनाए जाऐंगें। राज मदान ने बताया कि ओपन जिम में एयर वॉकर, एब्स शेपर, चेस्ट शेपर, ङ्क्षसगल सिकर, दी हार्स, बैक शेपर, शोल्डर शेपर, कीन चेयर, डबल सिकर, शोल्डर व्हील और लेग शेपर जैसी अत्याधुनिक मशीने लगाई गई हैं और जो कि जनता के लिए निशुल्क उपलब्ध हैं। उद्धघाटन के दौरान अमन गोयल ( युवा भाजपा नेता ) , वजीर सिंह डागर , विष्णु गुप्ता , वाई पी भल्ला , मिगलानी जी , बेहल जी , चेतराम डागर , घनश्याम शर्मा , ईशवर चंद , सुनील आनंद अजय बेहल व अन्य कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY