स्मार्ट सिटी के लिए सकारात्मक सोच रखे:  कृष्णराज

स्मार्ट सिटी के लिए सकारात्मक सोच रखे:  कृष्णराज
aman goel bjp faridabad,
लोगो को संबोधित करते हुए उपनिदेशक कृष्णराज

todaybhaskar.com
faridabad| क्षेत्रिय निदेशक कृष्णराज ने कहा कि सकारात्मक सोच रखें क्योंकि स्मार्ट सिटी में जवाबदेही तय होगी और संचार व संवाद में तेजी आएगी। सेक्टरवासियों ने अपने सुझावों में बताया कि सरकार उद्योगों को पूर्ण सहयोग दे, ट्रैंड श्रमिक उपलब्ध कराए, फुटपाथ सडक़ से उपर नही बल्कि नीचे होने चाहिएं, सडक़ों की साफ सफाई रात्रि के समय होनी चाहिए, अवैध कब्जों पर प्रशासन पैनी नजर रखे। ज्यादा से ज्यादा जनभागीदारी सुनिश्चि की जाए। उपरोक्त बाते स्मार्ट सिटी पर आयोजित मीटिंग में चर्चा के दौरान सामने आईं।
सेक्टर 14 स्थित सामुदायिक भवन में स्मार्ट सिटी पर चर्चा विषय में सेक्टर 14 आरडब्लूए के चेयरमैन आरएस गांधी ने कहा कि सेक्टर 14 फरीदाबाद का स्मार्ट सेक्टर कहलाता है। हमारे विधायक विपुल गोयल स्मार्ट हैं। हमारी सरकार स्मार्ट और अब पूरा फरीदाबाद ही स्मार्ट सिटी कहलाएगा। मीटिंग में बोलते हुए आरएस गांधी ने सुझाव दिए कि शहर की सफाई रात्रि के समय होनी चाहिए उस समय ट्रैफिक भी नही होता, दूसरे सुझाव में उन्होंने कहा कि सडक़ के किनारे वाले फुटपाथ सडक़ के लेवल से नीचे होने चाहिंए। मीटिंग में बोलते हुए आरडब्लूए के महासाचिव कैप्टन भोला ने कहा कि स्मार्ट सिटी में जवाबदेही सुनिश्चित होनी चाहिए। दूसरा स्मार्ट सिटी से संचार एवं संवाद में तेजी आएगी।
स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के क्षेत्रिय निदेशक कृष्णराज ने कहा कि फरीदाबाद की जनता बेहद जागरूक है। शहरवासी आगे आकर बहुत अच्छे अच्छे सुझाव दे रहे हैं। जनभागीदारी से लोगों द्वारा तय किया जाएगा कि उनके सपनों का शहर कैसा हो? श्री कृष्णराज ने कहा कि उन्हे पूरा विश्वास ही नही यकीन है कि फरीदाबाद शहर स्मार्ट सिटी की इस दौड़ में टॉप 20 नही बल्कि टॉप 5 की सूचि में आएगा।
सेक्टर 14 स्थित सामुदायिक भवन में स्मार्ट सिटी पर चर्चा में विधायक विपुल गोयल के भतीजे एवं युवा भाजपा नेता अमन गोयल, आरडब्ूलए सेक्म्टर 14 के प्रधान वीरेंद्र मखीजा,निवर्तमान पार्षद सोम मल्होत्रा, सुभाष गुप्ता,  श्याम लाल गोयल, सुनील गुलाठी, एसई डी भास्कर, एक्सईएन रमेश बंसल, युवा भाजपा नेता विजय शर्मा, राकेश सूरी,  संजीव अग्रवाल, विजय गुप्ता, अशोक जटवानी, सीपी डहरा,सेवानिवृत प्रोफेसर बिमला पन्नू, रूपेंद्र सहित सैंकड़ो सेक्टरवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY