अमन गोयल ने स्लम एरिया में मनाया जन्मदिन

अमन गोयल ने स्लम एरिया में मनाया जन्मदिन
aman goel bjp

todaybhaskar.com
faridabad| उद्योग मन्त्राी विपुल गोयल जी के भतीजे अमन गोयल ने आज बाटा फलाईओवर के पास बसे स्लम एरिया में संजय नगर ओर मिल्हाड़ के लोगों के बीच जाकर अपना 28वां जन्मदीन मनाया ओर खाना, मिठाईयाॅं ओर टाफॅी/चाॅकलेट बाटंकर खुशियाॅं मनाई ।
इस अवसर पर उन्होने कहा कि ये स्लम उनका परिवार है ओर यहाॅं के बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक उनके परिवार के सदस्य की तरह है । यहाॅं आकर बड़े बुजुर्गों का आर्शिवाद लेने से उन्हे बेहद खुशी मिलती  है । गोयल ने कहा कि पिछली सरकारों ने भेदभाव का रवैया अपनाते हुए स्लम के लोगों को उनके हक से उन्हे वंचित रखा ओर मूलभूत सुविधाएं तक भी लोगों तक नही पहुॅचाई ।
गोयल ने कहा कि उनकी पार्टी का नारा है सबका साथ ओर सबका विकास । इसी तर्ज पर स्लम के लोगों को भी उन्हे वो हर मूलभूत सुविधाएं दी जायेगी, जो सैक्टर के लोगों को मुहैया है ओर इस लक्ष्य को वो जल्दी ही हासिल कर लेगें । इसके लिए उन्होने सभी कार्यकर्ताओं ओर स्लमवासियों का हर कदम पर सहयोग करने पर धन्यवाद किया । इसके उपरान्त अमन गोयल ने प्र्यावरण को हरा-भरा बनाने के उद्देश्य से काॅलोनी के ही कम्युनिटी सैन्टर में त्रिवेणी का पौधारोपण किया ओर लोगों को सन्देश दिया कि प्र्यावरण को बचाये रखने में हर व्यक्ति की भूमिका है ओर लोगों को इसे समझना चाहिये ताकि हम शुद्व हवा-पानी ले सकें ।
इससे पहले स्थानीय लोगों ने फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया ओर इस अवसर पर धर्मपाल सिंह, पूर्व पार्षद ओर हट्टीराम ठेकेदार, पूर्व पार्षद पति ने मंच के माध्यम से सारे स्लम की तरफ से अमन गोयल को जन्मदीन की बहुत-बहुत शुभकामनाएंॅं दी ओर अपना आर्शिवाद देते हुए कहा कि भाई अमन गोयल जी युवा नेता है ओर समाज के प्रति समर्पित भावना से लगे हुए हैं । हर गरीब की सुनने वाले इस युवा नेता को गरीबों ने अपनी उम्र भी लग जाने तक की दुआएं देते हुए जन्मदीन की मिठाई खाई ओर अपना प्यार ओर आर्शिवाद दिया ।
इस मौके पर युवा अध्यक्ष जितेन्द्र चैधरी, पूर्ण देवी, पूर्व पार्षद, श्यामबीर सिंह, गुड़डी, सुन्दर, गोपाल, कमल जख्मी, शेखर, बी0एस0 गोला, अखिलेश, जान मोहमम्मद, बिजेन्द्र नेहरा, राधेश्याम, सचिन ठाकुर, वैभव घई, गजे सिंह, वरूण नागपाल, ड़ाॅं आई एच खान, ईन्द्रा आदि उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY