आरक्षण के नाम पर बीजेपी सरकार को बदनाम करने की साजिश-विपुल गोयल

आरक्षण के नाम पर बीजेपी सरकार को बदनाम करने की साजिश-विपुल गोयल
cabinet minister vipul goel

todaybhaskar.com
faridabad| उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को सरकार के अच्छे काम और सोच को जनता के बीच लेकर जाना होगा क्योंकि आज विपक्ष आरक्षण के नाम पर बीजेपी सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।
उन्होने कहा कि कांग्रेस और इनेलो की सरकार ने जाट समुदाय को आरक्षण दिलाने के लिए कुछ नहीं किया जबकि बीजेपी सरकार ने खुले मन से जाटों को आरक्षण दिया है। उन्होने कहा कि हाईकोर्ट में भी सरकार जाटों को आरक्षण देने के लिए पुरजोर पैरवी कर रही है और शीघ्र ही आरक्षण का रास्ता साफ भी हो जाएगा।
उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि समाज में समरसता बरकरार रखने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर जनता को जागरूक करना होगा। विपुल गोयल ने जाट आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष यशपाल मलिक पर भी निशाना साधा। उन्होने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत यूपी के रहने वाले यशपाल मलिक हरियाणा का माहौल बिगाड़ने में लगे हैं। बीजेपी की इस बैठक में प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू,जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा,जिला महिला प्रकोष्ठ से अनीता शर्मा,पार्षद मनमोहन गर्ग,कुलदीप तेवतिया,छतरपाल,नरेश नंबरदार,सुभाष आहूजा,सुमन भारती के अलावा मार्केट कमेटी के चेयरमैन मुकेश शास्त्री ने भी शिरकत की।।
इसके अलावा बीजेपी के युवा मोर्चा से जितेंद्र चौधरी और वजीर सिंह डागर भी इस बैठक में मौजूद रहे। नगर निगम में पदों के चयन पर विपुल गोयल ने कहा कि कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने इस मामले के लिए पार्टी ने प्रभारी बनाया है और वो जो निर्देश देंगे ,सभी को मंजूर होगा।

LEAVE A REPLY