उद्योग मंत्री ने 85 लाख रूपए की लागत से बनने वाली सड़क का किया शुभारंभ

उद्योग मंत्री ने 85 लाख रूपए की लागत से बनने वाली सड़क...
cabinet minister vipul goel,

todaybhaskar.com
faridabad| हरियाणा के उद्योग मंत्री एवं संबंधित क्षेत्र के विधायक विपुल गोयल ने आज यहां वाईएमसीए से 6/7 डिवाईडिंग और सेक्टर-10 मिलन होटल से बाईपास तक की सड़क के निर्माण कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया । फरीदाबाद नगर निगम द्वारा तारकोल विधि से बनाई जाने वाली इस सड़क के निर्माण कार्य पर लगभग 85 लाख रूपए की लागत आएगी और इसका निर्माण आगामी एक माह के भीतर ही पूरा कर दिया जाएगा।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, टिपरचंद शर्मा, सीही भाजपा मंडल अध्यक्ष बीएन पांडेय, आरएस मावी, विष्णु गुप्ता, वजीर सिंह डागर और जिला बार एसोसिएशन के उपप्रधान एवं सेक्टर-7 डी की आरडब्ल्यूए के प्रधान एडवोकेट प्रकाशवीर नागर प्रमुख रूप से उपस्थित थे । इन सभी के अलावा क्षेत्र के अन्य गणमान्य लोगों विपुल गोयल का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया ।
इस अवसर पर उपस्थित स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि यह सड़क पिछले काफी समय से जर्जर हालत में थी और आप सभी के द्वारा इसके निर्माण बारे रखी गई मांग को मंजूर करते हुए इसे तारकोल विधि से बनाने का निर्णय लिया गया है । विपुल गोयल ने कहा कि सड़क, सीवरेज, पार्क, जैसी अन्य सभी मूलभूत सुविधाएं सरकार की ओर से प्राथमिकता के रूप में देने पर जोर दिया जा रहा है । उन्होने कहा कि केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच सबका साथ सबका विकास की भावना से पूरे देश का अनुपम विकास करने में जुटी हुई है तो वहीं हरियाणा सरकार भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में हरियाणा में बिना किसी भेद भाव और जाति वाद के ही एक समान रूप से चहुमुखी विकास करने में जुटी हुई है । विपुल गोयल ने कहा कि वे अपने पूरे विधानसभा क्षेत्र की लगभग सभी समस्याओं से भली भाति परिचित है फिर भी यदि लोगों के ज़हन में कोई अन्य नया विकासकारी विचार आए तो उन्हे तुरंत अवगत कराएं ताकि नए विकास कार्य भी पूरे करवाए जा सकें । वही मौके पर उपस्थित लोगों ने विपुल गोयल द्वारा फरीदाबाद क्षेत्र में कराए जा रहे अभूतपूर्व विकास कार्यों के लिए हार्दिक आभार प्रकट किया ।
वहीं नगर निगम के संबंधित अधिकारी ने बताया कि तारकोल विधि से बनने वाली इस सड़क की लंबाई 1600 मीटर और चौड़ाई 9.75 मीटर है ।
इस अवसपर पर सुनील आनंद, राजेश गुप्ता, अनिल गोयल, सीमा भारद्वाज, यश्पाल भल्ला, बच्चन सिंह तरियाल, जेपी गुप्ता, ललित गुप्ता, दिनेश, बंसवाल, बिजेंद्र नेहरा, सत्या, रघुवीर, चौधरी चांद सिंह, सुरेंद्र शर्मा, बनवारी लाल गुप्ता, रोहताश शर्मा, पवन चांदना, तिलक राज शर्मा, सेवा राम, महेश गुप्ता, महेश कुमार, आरसी कटोच व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौके पर मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY