उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने हॉकर्स को दिया दिवाली तोहफ

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने हॉकर्स को दिया दिवाली तोहफ
cabinet minister vipul goel,

हॉकर्स का होगा 2 लाख रूपए का निशुल्क बीमा :विपुल गोयल
todaybhaskar.com
faridabad।फरीदाबाद 27 अक्टूबर 2016- दीपावली के उपलक्ष्य में सेक्टर-19 स्थित अग्रवाल धर्मशाला में हॉकर्स के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने शिरकत की ।
इस मौके पर विपुल गोयल ने दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी और लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अखबार पहुंचाने में आप लोगों की अहम भूमिका है आप लोग अगर अपनी रात की नींद खराब ना करें तो हमारे तक अखबार नहीं पहुंच सकता। सुबह चाय की पहली चुस्की के साथ अगर हम अखबार पढ सकते है तो यह आप लोगों की बदौलत है । समाज से जुड़ी हर गतिविधियों को लोगों के घरों तक पहुंचाने में आप लोगों का अहम रोल है । कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि आज मैं जिस मुकाम पर हूं आप लोगों के आशीर्वाद से हूं ।
उन्होने कहा आप लोग आंधी हो, बारिश हो सर्दी हो या फिर बिमार हो आप लोग हर परिस्तिथि में लोगों तक अखबार पहुंचाते हो। आप लोगों की न कोई छुट्टी होती है और न कोई अवकाश होता है अखबार छपता है तो उसको लोगों तक पहुंचाने के लिए सबसे बड़ा योगदान आप लोगों का ही है।  प्रधानमंत्री जन धन योजना के तहत उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने दीपावली के उपलक्ष्य में सभी हॉकर्स का 2 लाख रूपए का निशुल्क बीमा अपनी तरफ से करा रहे है जिसकी एक मुश्त राशी वह खुद अदा करेंगे और जीवन भर किसी भी हॉकर को इसकी एक भी किश्त जमा नहीं करनी पडेगी ।
इस मौके पर प्रवीण चौधरी (मंडल अध्यक्ष, ओल्ड फरीदाबाद), विनोद गोयल, विजय शर्मा, बसंत शर्मा, मनीष, छत्रपाल एडवोकेट, सौरभ जैन, व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौके पर मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY