एसोसिएशन करेगी सभी समस्याओं का समाधान: पुजारा 

एसोसिएशन करेगी सभी समस्याओं का समाधान: पुजारा 
madan pujara
फेडरेशन ऑफ आरडब्लयूए नार्थ फरीदाबाद द्वारा आयोजित बेठक में हिस्सा लेते हुए विभिन्न आरडब्लयूए के पदाधिकारी व सदस्य।

टुडे भास्कर डॉट कॉम

फरीदाबाद। फेडरेशन ऑफ आरडब्लयूए नार्थ फरीदाबाद की एक आवश्यक बैठक प्रधान मदन पुजारा के कार्यालय पर की गयी। बैठक में विभिन्न आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों व सदस्यों ने हिस्सा लिया एवं विभिन्न तरह की समस्याओं पर विचार विमर्श किया।
बैठक में मदन पुजारा ने कहा कि एसोसिएशन का असली कार्य क्षेत्र के लोगों से आपसी भाईचारा एवं सौहार्द बनाये रखना एवं उनकी समस्याओं को प्राथमिकता से हल करवाना। उन्होंने कहा कि एक एसोसिएशन एक परिवार की तरह होती है और वह तभी सफल होगी तब परिवार में एकजुटता होगी और आपसी सहयोग होगा। उन्होंने कहा कि फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए नार्थ फरीदाबाद का गठन इसी लिए किया गया था कि इस के बैनर तले सभी आरडब्ल्यूए एसोसिएशन आयेंगी और अपने अपने विचार रखेंगी जिन्हें हल करवाने में सभी एसोसिएशन अपना अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगे। इस मौके पर उपस्थित सदस्यों ने गेट पर सुरक्षा व्यवस्था कनिष्का रेजीडेंसी, वॉटर हारवेस्टिंग होनी चाहिए एन.के.मित्तल ने समस्या उठायी, अशोका इन्क लेव-1 के उपप्रधान वी.पी.सिंह ने उमा वाटिका में सैर करने के लिए पार्क बना है टाईलों व पक्का किया जाये, अशोका मैन-1 सडक के दोनों तरफ इंटरलॉकिंग टाईलें लगायी जाये। साथ ही पिछले करीब 40 वर्षो से अशोका इन्केलव-3 में 6 इंची की सीवर लाईन डली है जिसे बड़ा किया जाये।
उपस्थित पदाधिकारियों की समस्याओं को सुनकर मदन पुजारा ने कहा कि क्षेत्र की जनता की समस्याओं को हल करवाने में केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर व भाई देवेन्द्र चौधरी ने सदैव प्राथमिकता दिखाई है। उन्होंने कहा कि गूर्जर के दिशा निर्देशों पर चलते हुए देवेन्द्र चौधरी क्षेत्र की जनता को अपना परिवार समझते है और उनकी हर समस्या को हल करवाने में सदैव अग्रणीय भूमिका निभाते है। उन्होंने कहा कि आज क्षेत्र में पानी की समस्या पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है जिसका श्रेय देवेन्द्र चौधरी को ही जाता है। जिन्होंने अपनी दूरदर्शीता के चलते क्षेत्र को पानी से सराबोर कर दिया है। उपस्थित लोगों की समस्या को सुनकर मदन पुजारा ने कहा कि वह जल्द ही इन सभी समस्याओं को लेकर केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर एवं देवेन्द्र चौधरी से मिलकर उन्हें अवगत करायेंगे और इनका जल्द से जल्द हल करवाया जायेगा।
इस मौके पर उमेश भाटी, आर पी भास्कर, एम.पी.माथुर, वाई.पी.सोनी, आर.पी.सिंह, वी.पी.सिंह, संजय अग्रवाल, एल.के.मित्तल सहित अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY