एस्कॉर्ट्स ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज ने दिए 17 लाख रूपए

एस्कॉर्ट्स ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज ने दिए 17 लाख रूपए

टुडे भास्कर डॉट कॉम, फरीदाबाद

एस्कॉर्ट्स ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज फरीदाबाद द्वारा कम्पनी की कर्मचारी यूनियन की ओर से जम्मू-काश्मीर बाढ़ आपदा से त्रस्त लोगों की सहायतार्थ एकत्रित की गई 17 लाख रूपये की सहायता राशि का चैक जिला उपायुक्त विजय सिंह दहिया को उनके कार्यालय में प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष (प्राईम मिनिस्टर रिलीफ फंड फॉर जम्मू एण्ड काश्मीर) के लिए भेंट किया गया।
उपायुक्त को यह चैक प्रमुख रूप से कम्पनी के वाईस प्रेसीडेंट अभय कपूर ने अपने अन्य कई वरिष्ठ सहयोगियों तथा यूनियन के पदाधिकारियों के साथ मिल कर भेंट किया। इस त्रासदी में एस्कॉर्ट्स कम्पनी अब तक कंसीड्रेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्रीज (सी.आई.आई.) के माध्यम से 25 लाख रूपये तथा जम्मू-काश्मीर के दो गांवो को पुनर्स्थापन हेतु गोद लेकर आठ लाख रूपये की सहायता राशि देने सहित कुल 50 लाख रूपये की सहायता राशि दे चुकी है। इस मौके पर उपायुक्त ने कहा कि इस प्रकार की प्राकृतिक आपदा से प्रभावित लोगों की यथासम्भव आर्थिक मदद करना हम सभी का एक राष्ट्रीय कर्तव्य है। अत: किसी भी गैर-सरकारी एवंम समाजसेवी संगठन, औद्योगिक एवं कर्मचारी संगठन, समाज के साधन सम्पन्न व प्रबुद्ध वर्ग के व्यक्तियों तथा अन्य समाजसेवियों को भी आगे आकर इस तबाही से पीड़ित हुए लोगों की भरपूर आर्थिक मदद करनी चाहिए।
इस अवसर पर एस्कॉर्ट्स कम्पनी की फार्मट्रेक इकाई के ई.आर. हैड राजेश गोयल, यूनियन के प्रधान मूलचंद, महासचिव वजीर डागर, आनन्द सिंह रावत, हरीकिशन तथा जिला रैड क्रास सोसायटी के सचिव डी.आर. शर्मा उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY