ए सी नगर में ट्यूबवेल का उद्धघाटन

ए सी नगर में ट्यूबवेल का उद्धघाटन
aman goel bjp faridabad
ट्यूबवेल का उद्घघाटन करते हुए अमन गोयल

todaybhaskar.com
faridaabd| नीमल बाटा रोड स्थित ए सी नगर में युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने 8 लाख रूपए की लागत से लगने वाले ट्यूबवेल का किया उद्घघाटन।
इस मौके पर युवा बाजपा नेता अमन गोयल का क्षेत्रवासियों ने फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।
ट्यूबवेल का उद्धघाटन होने से लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिला । कॉलोनी वासियों का कहना है कि ट्यूबवेल लगने से उनके पीने के पानी की समस्या दूर हो जाएगी जिससे वह बेहद खुश है।
अमन गोयल ने कहा कि काफी समय से स्थानीय क्षेत्रवासियों को पेयजल आपूर्ति की समस्या को लेकर परेशानी हो रही थी जिसके बाद जनता के लिए पेयजल आपूर्ति का समुचित प्रबंध कर दिया गया है उन्होने कहा बाकी सभी विकास कार्य समय रहते पूरे करा दिए जाएंगे । युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने कहा कि ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य प्रगति पर है और हर वर्ग के विकास कार्यों का समय रहते लाभ दिया जा सके इसके लिए विकस कार्यों में तेजी लाई जा रही है । वहीं अमन गोयल ने कहा की माननीय कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल जी का पूरा प्रयास रहेगा कि विकास कार्यों के संबंध में किसी भी वर्ग या व्यक्ति को किसी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े। इस मौके पर इकबाल सिद्दकी, डॉ आईएच खान, संदीप मवई, नीरज मवई, नेत्रपाल चौहान, सचिन ठाकिर, चंद्रभान, उत्तम सिंह राघव, मुकेश सोनी, गजे सिंह व लोग मौके पर मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY