ओम योग संस्थान ट्रस्ट का वार्षिकोत्सव मनाया

ओम योग संस्थान ट्रस्ट का वार्षिकोत्सव मनाया
cabinet minister vipul goel,

todaybhaskar.com
faridabad| ग्राम पाली फरीदाबाद में ओम योग संस्था ट्रस्ट द्वारा 18वां वार्षिकोत्सव मनाया जा रहा है। सुबह 7 बजे से ही श्रद्धालु परिवार समेतवार्षिकोत्सव में शामिल होने पहुंचे। इस वार्षिकोत्सव में आज हरियाणा सरकार के उद्योग एवं पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल ने शिरकत की। वार्षिकोत्सव में पहुंचे कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का योगिराज महाराज ने पत्र भेंटकर और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। मंच संचालन संस्थान के महामंत्री डॉ. संदीप योगाचार्य ने किया। संस्थान में 24 कुंडलीय गायत्री महायज्ञ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता दिनेश अग्रवाल ( चेयरमैन, बाबा हेल्थ केयर) ने की।
कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा हरियाणा प्रगति की दिशा में लगातार आगे बढ़ रहा है। उन्होने कहा योग से ही सभी रोगों का नाश किया जा सकता है। उन्होंने स्वास्थ्य के लिए सचेत रहने की अपील की। इसके लिए जीवन में योग को उतारने की सलाह दी। विपुल गोयल ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए योग प्रदर्शन व अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों की सराहना की।
संस्थान के संस्थापक अध्यक्ष योगीराज ओमप्रकाश महाराज ने कहा कि प्रतिवर्ष की तरह इस बार भी वार्षिकोत्सव मनाया जा रहा है। महायज्ञ के साथ-साथ ध्यान एवं योग साधना शिविर भी लगाए गए हैं। इस उत्सव में हिस्सा लेने के लिए देश-विदेश से श्रद्धालु पहुंचे हैं।
महामंत्री डॉ. संदीप योगाचार्य ने बताया कि 4 दिसंबर को वार्षकोत्सव का समापन होगा। इस कार्यक्रम में पतंजलि ग्रुप के सीईओ आचार्य बाल कृष्ण मुख्य अतिथि होंगे।
इस मौके पर फरीदाबाद मार्केट कमेटी के चेयरमैन पंडित मुकेश शास्त्री, योगराज अरोड़ा, एसजी त्यागी, जीसीपी पीसी पंवार, एके त्यागी, धर्मपाल कटारिया, रमेश मुंजाल, सतपाल वर्मा, जय प्रकाश यादव, डॉ विमला मेहता, देशराज अग्रवाल व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौके पर उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY