क्षत्रिय महासभा चलाएगी आरक्षण विरोधी मुहिम

 क्षत्रिय महासभा चलाएगी आरक्षण विरोधी मुहिम
umesh bhati bjp faridabad,
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष उमेश भाटी बैठक को सम्बोधित करते हुए।

todaybhaskar.com
faridabnad| अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा आगामी 2 अक्तूबर से पूरे देश में आरक्षण विरोधी मुहिम चलायेगी जिसकी शुरूआत हरियाणा प्रदेश के फरीदाबाद जिले से होगी यह घोषणा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कु. उमेश भाटी ने सराय स्थित अपने कार्यालय पर आयोजित बैठक में कही।
बैठक में उमेश भाटी ने कहा कि आरक्षण आर्थिक आधार पर दिया जाये और जिसको इसकी जरूरत हैउसी को मिलें। उन्होंने कहा कि आरक्षण विरोधी मुहिम के तहत अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता विभिन्न जिलों में जायेंगे और इस मुहिम के तहत लोगों को अवगत करायेंगे कि आरक्षण को केवल उसी को दिया जाये जिसे की इसकी जरूरत है। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा इस मुहिम की शुरूआत 2 अक्तूुबर को फरीदाबाद से ही करेगी।
उमेश भाटी ने कहा कि सभा का मुख्य ध्येय व उददेश्य देश व प्रदेश की उन्नति का है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश तभी उन्नति करेगा जब हम सब एकजुट होंगे और सरकार की नीतियों केा जन जन तक पहुंचायेंगे। उन्होंने कहा कि आरक्षण  की मांग को लेकर आज तक पता नहीं कितने घरो ंके चिराग बुझ चुके है साथ ही कई ऐसे लोग भी है जिन्हें आरक्षण का मायना ही नहीं पता वह भी इस आरक्षण की आंधी में अपना सब कुछ गंवा बैठे है इसीलिए हम इस आरक्षण विरोधी मुहिम के तहत जन जन में अलख जगायेंगे कि आरक्षण क्या होता है और वह किसको दिया जाये।
बैठक में जगवीर भदोरिया, दीपू चौहान,  जे पी सिंह, श्याम सुंदर, ओम चौधरी, कमलेश सिंह, राम प्रकाश, रंजय सिंह, सुल्तान सिंह, प्रदीप चौधरी,  राहुल पंवार, सोनू चौहान, धीरेन्द्र प्रताप सिंह, गगन सिसोदिया, रविन्द्र सिंह, लोकेश भदोरिया सहित अन्य सभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY