गरीबों को उजाडऩे के विरोध में सडक़ों पर उतरे कांग्रेसी

गरीबों को उजाडऩे के विरोध में सडक़ों पर उतरे कांग्रेसी
congress
नारेबाजी करते कांग्रेसी

विरोध मार्च निकालकर सौंपा उपायुक्त को ज्ञापन
फरीदाबाद। मेट्रो रेल विभाग द्वारा सेक्टर-20बी स्थित कृष्णा कालोनी में मकान व झुगिगयों को उजाडऩे के विरोध में कांग्रेसी नेताओं ने आज राष्ट्रीय राजमार्ग से विशाल विरोध प्रदर्शन आरंभ करते हुए सेक्टर-12 लघु सचिवालय तक कूच किया और वहां भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट गौरव आंतिल के माध्यम से जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा।
इस मौके पर पूर्व विधायक आनंद कौशिक, कांग्रेसी नेता विकास चौधरी, राकेश भडाना, ज्ञानचंद आहुजा, बलजीत कौशिक, ओमपाल टोंगर मुख्य रुप से उपस्थित थे। ज्ञापन देने से पूर्व प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक आनंद कौशिक व कांग्रेसी नेता विकास चौधरी ने संयुक्त रुप से कहा कि गरीब हितैषी होने का दम भरने वाली भाजपा सरकार आज गरीबों को उजाडऩे पर तुली है।
उन्होंने कहा कि कृष्णा कालोनी में पिछले 45 वर्षाे से हजारों परिवार जीवन यापन कर रहे है और बकायदा जिला प्रशासन ने उन्हें सभी प्रकार की सुविधाएं दे रखी है और प्रशासन स्थानीय लोगों से टैक्स भी वसूलता है, इसके बावजूद एकाएक उन परिवारों को उजाडऩे का तुगलकी फरमान जारी करना भाजपा का पूरी तरह से तानाशाही फैसला है, जिसे कांग्रेस पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और गरीबों के हकों के लिए हर स्तर पर आंदोलन करेगी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इसी कालोनी से स्वच्छता अभियान की शुरुआत की थी, जहां साफ-सफाई तो आज तक नहीं करवा पाए लेकिन गरीबों के आशियानों की सफाई यहां से जरुर करा दी। श्री कौशिक व श्री चौधरी ने कहा कि भाजपा की तानाशाही के खिलाफ जल्द ही सभी कालोनियों के लोगों को एकत्रित करके एक बड़ी सभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सरकार चौतरफा घेरने की रणनीति बनाई जाएगी।
इस अवसर पर निवर्तमान पार्षद अनिल शर्मा, आरबी गौतम, तुलसी प्रधान, पूरन सिंह, कुमारी निशा, मनोज कुमार, महेंद्र बघेल, सुभाष चंद, डा. फारुखी, हरेलाल प्रधान, मौसिम मलिक, संतोष कौशिक, किशोर कुमार, ममता, आशा, सोना देवी, साबो देवी, बंसती देवी, नैना सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY