ध्यान गुरू अर्चना दीदी का स्वागत करने पहुंचे उमेश भाटी

ध्यान गुरू अर्चना दीदी का स्वागत करने पहुंचे उमेश भाटी
umesh bhati bjp faridabad,
प्रसिद्ध ध्यान गुरू अर्चना दीदी का अशोका इन्केलव पहुंचने पर स्वागत करते हुए उमेश भाटी व अन्य।

todaybhaskar.com
faridabad| ध्यान गुरू अर्चना दीदी का आज अशोका इन्केलव फरीदाबाद में पहुंचने पर भाजपा मीडिया प्रभारी एवं अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कु. उमेश भाटी ने स्वागत किया। इस मौके पर कु. उमेश ठाकुर ने फूलों का बुके देकर उनका फरीदाबाद आगमन सहित अशोका इन्केलव में स्वागत किया। इस अवसर पर अर्चना दीदी ने ऊं चक्र ध्यान की विलक्षण विधियों का अभ्यास कराया जिसमें साधको को अदभुत अनुभूतियां प्राप्त हुई। उन्होंने कहा कि किसी भी कार्य को करने में ध्यान सबसे महत्व रखता है अगर आपका ध्यान अपने कार्य के प्रति सजग नहीं होगा तो आपका कार्य सफल नहीं होगा और यह ध्यान हर चीज में लगाना सबसे अधिक जरूरी है।
इस अवसर पर उमेश भाटी ने बताया कि दीदी के सानिध्य में  मन, शरीर, आत्मा को पवित्र एवं ऊर्जावान करने वाली प्रभावशाली ध्यान विधियों से सभी साधक लाभान्वित हुए। उन्होंने बताया कि ध्यान गुरू अर्चना दीदी की दिव्य उपस्थिति में देश विदेश में ध्यान शिविर एवं सेवा प्रकल्प आयोजित किये जाते हैं। जिसमें अनेक लोगो के जीवन में आश्चर्यजनक परिवर्तन घटित हो रहे हैं। सेवा व साधना की यह धारा संपूर्ण विश्व में व्याप्त हो रही है।
इस मौके पर उमेश भाटी, शिव कुमार, प्रवीण माथुर, विनोद गुप्ता, आरडब्लयूए की अध्यक्ष प्रियंका गुप्ता, हर्षित गुप्ता ने भी दीदी का आशीर्वाद लिया।

LEAVE A REPLY