परमजीत चावला बिजनेस लीडर ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित

परमजीत चावला बिजनेस लीडर ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित
paramjit chawla
केंद्रीय राज्यमंत्री श्री विजय सांपला से पुरस्कार ग्रहण करते फ्रेंडस ऑटो गु्रप के डायरेक्टर परमजीत चावला

todaybhaskar.com
faridabad। शहर के जाने माने उद्योगपति एवं फ्रेंडस ऑटो के डायरेक्टर परमजीत चावला को बिजनेस लीडर ऑफ द ईयर के सम्मान से नवाजा गया है। केंद्रीय राज्यमंत्री श्री विजय सांपला ने यह पुरस्कार उन्हें  प्रधानमंत्री स्किल इंडिया के अंतर्गत आंरभ की गई पुरस्कार योजना के तहत दिया गया।
दिल्ली में आयोजित एक  भव्य समारोह में  श्री चावला ने केंद्रीय मंत्री श्री सांपाल के हाथों यह पुरस्कार ग्रहण किया।  श्री चावला ने इस सम्मान के लिए केंद्र सरकार एवं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी  का हार्दिक आभार व्यक्त किया है। उल्लेखनीय है कि श्री चावला के पिता स्वर्गीय मेहर सिंह चावला ने फ्रेंडस ऑटो गु्रप की नींव रखी थी। उन्होंने पूर्णतया: ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा एवं दिन रात की मेहनत से इस गु्रप को एक मुकाम पर पहुंचाया। स्वर्गीय चावला के दोनों पुत्र अमरजीत चावला एवं परमजीत चावला ने अपने पिता की इस विरासत को तीव्र गति प्रदान की। जिसके परिणाम स्वरूप आज फ्रेंडस ऑटो गु्रप किसी पहचान का मोहताज नहीं है।
इस कंपनी का काम पट्टे व कमानी बनाना है। जोकि देश विदेश में सप्लाई होते हैं। इस गु्रप की उन्नति को देखते  हुए ही फ्रेंडस ऑटो को बिजनेस लीडर ऑफ द ईयर के लिए नामांकित किया गया। अपनी कंपनी की ओर से परमजीत चावला ने यह पुरस्कार ग्रहण किया। इस बड़ी उपलब्धि के बाद शहर के सभी उद्योगपति, सामाजिक संस्था एवं शहरवासियों ने परमजीत चावला को शुभकामनाएं भेजी हैं।

LEAVE A REPLY