फेडरेशन ऑफ आरडब्लयू ने लगाया जांच शिविर

फेडरेशन ऑफ आरडब्लयू ने लगाया जांच शिविर
madan pujara, umesh bhati
शिविर में जांच करवाते हुए मरीज एवं सहयोग करते हुए एसोसिएशन के पदाधिकारी

टूड़े भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। पनासिया केयर फिजियोथेरेपी सेंटर (डा. आदित्य कुमार) एवं फेडरेशन ऑफ आरडब्लयू ए नार्थ फरीदाबाद के सौजन्य से हड्डियों का निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया।
शिविर में क्षेत्रवासियों ने अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। यह जानकारी फेडरेशन ऑफ आरडब्लयू ए नार्थ फरीदाबाद के अध्यक्ष मदन पुजारा ने दी। उनहोंने बताया कि शिविर में अनुभवी डाक्टरो की टीम जिनमें एशियन अस्पताल से डा. राकेश कुमार, डा. अनामिका गयनोलॉजी, पंच केयर फिजियोथेरेपी से डा. अदित्य कुमार, डा. तारिक अहमद, डा. रामवीर सिंह, डा. निधि शाडिल्य ने आये हुए मरीजों की हडिड़यो की जांच की एवं उनकी किस तरह से देखभाल की जाये इसके बारे में उन्हें टिप्स दिये।
इस मौके पर मदन पुजारा ने कहा कि इस शिविर का मुख्य मकसद यही था कि क्षेत्रवासियों को इसका लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि कुछ बुजुर्ग हड्डियों की परेशानी के कारण इधर उधर जा नहीं सकते उनको ध्यान में रखते हुए इस शिविर का आयोजन किया गया और जल्द ही एसोसिएशन विभिन्न तरह की बीमारियों के शिविर भी समय समय पर लगाने जा रहा है जिसमे ंयहां के निवासियों को सहूलियत मिल सके।
इस अवसर पर फेडरेशन ऑफ आरडब्लयू ए नार्थ फरीदाबाद  के प्रधान सहित सभी सदस्यों का आभार जताया जिन्होंने इतना अच्छा शिविर यहां लगाकर हम लोगों को सुविधाएं दिलावाई है। उन्होंने कहा कि मदन पुजारा ने सदैव क्षेत्र की सुविधा के लिए कार्य किये है और वह हर बार क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं दिलवाने में अहम भूमिका निभाते हैं उन्होंने कहा कि यह शिविर हम लोगों की आवश्यकता था और उस आवश्यकता को मदन पुजारा द्वारा पूरा किया गया है जिसके लिए वह धन्यवाद के पात्र हैं।
इस अवसर पर उमेश भाटी, महासचिव महेश यादव, अशोका इन्केलव पार्ट-3 वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान ए.के.गुप्ता, महेश यादव, आर पी भास्कर, एम.पी.माथुर, वाई.पी.सोनी, आर.पी.सिंह, वी.पी.सिंह, संजय अग्रवाल, एल.के.मित्तल सहित अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY