बदरपुर बार्डर से एनएचपीसी चौक तक सड़क निर्माण कार्य शुरू

बदरपुर बार्डर से एनएचपीसी चौक तक सड़क निर्माण कार्य शुरू
madan pujara bjp
बदरपुर बार्डर से एनएचपीसी चौक पुरानी शेरशाह सुरी सडक का केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर समाजसेवियों एवं सीनियर सिटीजनों से शुभारंभ करवाते हुए।

todaybhaskar.com
faridabad| बदरपुर बार्डर से एनएचपीसी चौक तक सडक़ के नवनिर्माण के कार्य का शुभारंभ केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर ने समाजसेवी एवं सीनियर सिटीजन मामचंद भडाना, ईश्वर भडाना, ज्ञान चंद भडाना के हाथों नारियल फोडक़र करवाया।
इस अवसर पर उपस्थित जनों को गूर्जर ने कहा कि विकास ही विकास भाजपा का ध्येय है जिसके लिए भाजपा पूरी तरह से कृतसंकल्प है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र सहित देश व प्रदेश की जनता को विकास के लिए अब इधर से उधर जाना नहीं पडेगा क्योकि विकास खुद चलकर उनके घर के द्वार पर खड़ा होगा। उन्होंने कहा कि जनता ने दुखों के दिनों को अब काफी भुगत लिया है जबसे भाजपा ने सत्ता संभाली है जनता के सुखों व अच्छे दिन आने लगे है जिसे जनता बखूबी मानती भी है।
गूर्जर ने कहा कि आज देश का नेतृत्व एक ऐसे ओजस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में है जिन्होंने सदैव और सदैव देशहित की सोची आज कई ऐसी योजनाओं को क्रियान्वित कर देश व प्रदेश की जनता को लाभ पहुंचाया जा रहा है जिसकी जनता हकदार भी है उसी तरह प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की सोच भी काफी साफ सुथरी है और उन्होंने मुख्यमंत्री बनते ही इस बात को सच कर दिखाया कि उनकी करनी और कथनी में केाई अंतर नहीं है आज प्रदेश के हर जिले में विकास की लहर बह रही है यह किसी से छिपी नहीं है।
इस अवसर पर युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी, वरिष्ठ भाजपा नेता तिगांव राजेश नागर, मदन पुजारा, उमेश भाटी, अजय बैंसला, जितेन्द्र यादव, मुकेश शर्मा, विरेन्द्र यादव, जिले सिंह यादव, राव किशन, राजवीर नेता जी, राहुल यादव, उमाशंकर, विक्की भडाना, आशा शर्मा, ओम प्रकाश बैंसला, दीपक बैंसला, सुरेश बरेजा, हरीश बैंसला, विनोद भडाना, कपिल भडाना, राज, सुनील भडाना, किशोर सहित नगर निगम के एक्सीएन श्याम सिंह व जेई सुरेन्द्र हुडा भी मौजूद थे जिनकी देखरेख में सडक़ का कार्य पूरा होगा।

LEAVE A REPLY