‘बिग बॉस’11: हिना खान की चालाकियों से घबराये घरवाले 

‘बिग बॉस’11: हिना खान की चालाकियों से घबराये घरवाले 
hina khan

Todaybhaskar.com
New delhi| रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद हिना खान ने ऐसा खुलासा किया है जिसकी वजह से उसके सबसे अच्छे दोस्तों की मुश्किलें बढ़ गई.
बिग बॉस ने नॉमिनेशन प्रक्रिया के बारे में बताते हुए कहा था कि हिना और विकास को छोड़कर बाकी कंटेस्टेंट को डोम में 42 मिनट गुजारने के बाद बर्जर दबाना था. जो भी कंटेस्टेंट ऐसा करने में कामयाब नहीं होता वह घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट होगा.
बिग बॉस ने घरवालों से कहा था कि चूंकि ये लग्जरी बजट टास्क भी है तो बाकी घरवालों को डोम में बैठे कंटेस्टेंट को डिस्टर्ब करना होगा. नॉमिनेशन टास्क के दौरान शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी एक टीम बनाते हुए दिखे, जबकि हिना ने कहा था कि वह लव और प्रियांक को बचाना चाहती हैं. लेकिन टास्क खत्म होने के बाद लव और प्रियांक तय समय से सबसे ज्यादा दूर रहे और इसके लिए उन्हें नॉमिनेशन का शिकार होना पड़ा.
टास्क खत्म होने के बाद हिना खान ने लव त्यागी से बात करते हुए कहा कि ”उसने जान बूझकर सभी कंटेस्टेंट को डिस्टर्ब किया.” हिना खान की इस बात से साफ हो जाता है कि उसने दोस्ती को खेल से अलग कर दिया है. बता दें कि अब सेमी फिनाले वीक से पहले प्रियांक या लव में एक कंटेस्टेंट घर से बाहर होगा

LEAVE A REPLY