बीसीए की छात्रा का अश्लील फोटो खींच उसके भाई को किया एमएमस

बीसीए की छात्रा का अश्लील फोटो खींच उसके भाई को किया एमएमस
faridabad crime news,
demo photo

स्कूल के समय से ही छात्रा को आरोपी कर रहा है परेशान
पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज
todaybhaskar.com
faridabad| एकतरफा प्यार में फंसा सिरफिरा आशिक बीसीए द्वतीय वर्ष की एक छात्रा का डरा-धमका कर पहले अश्लील फोटो खींचा और फिर उसीके भाई को वह फोटो एमएमएस कर दिया। यह देख छात्रा के भाई ने छात्रा से जब हकीकत जाना तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।
पीडि़ता के अनुसार आरोपी उसे स्कूल के समय से ही परेशान कर रहा है। पीडि़ता ने बताया कि स्कूल के समय भी आरोपी ने एक फोटो खींची और उस फोटो को दोस्तों में बांटने की धमकी देकर उसे परेशान कर रहा है। फिलहाल शिकायत मिलने के बाद एसजीएम नगर थाना पुलिस मामला दर्जकर जांच में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीडि़ता शहर स्थित एक कॉलेज में बीसीए की पढ़ाई कर रही है। वह बीसीए द्वतीय वर्ष की छात्रा है। पीडि़ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पड़ोस में एक युवक रहता है। जब वह 11वीं में पढ़ती थी, उसी समय से युवक राह चलते उसे परेशान करता था।
उस दौरान एक दिन आरोपी युवक ने उसी धोखे से फोटो खींच ली। उस फोटो को वह दोस्तों और उसके भाई को भेजने की बाते कहने लगा। साथ ही डराने धमकाने लगा। पीडि़ता के अनुसार आरोपी उसे फोटो से डारा-धमका कर अपने साथ घूमाने लगा। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले भी आरोपी ने डरा-धमका कर उसकी अश्लील फोटो खींची और उसके भाई को एमएमएस कर दिया। यह देेख उसके भाई नाराज हुए और हकीकत उससे पूछा। हकीकत जान परिवार के सभी सदस्यों के होश उड़ गए। फिलहाल शिकायत मिलने के बाद एसजीएम नगर थाना की पुलिस मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
शहर में नहीं थम रहा छेड़छाड़ और रेप की घटना
स्मार्ट सिटी बनने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे फरीदाबाद में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और रेप की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते कुछ दिनों के अंदर शहर में सामने आए 4 महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और रेप की घटना इस बात का उदाहरण है। 18 फरवरी को घर में अकेली एक महिला के साथ उसके  पड़ोसी ने अश्लील हरकत की। साथ ही 19 फरवरी को एक विवाहिता ने अपने ससुर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। 20 फरवरी को मूलरूप से झारखंड निवासी एक नौकरानी ने अपने मालिक पर ही रेप का आरोप लगाया। पीडि़ता का आरोप है कि गर्भवती होने पर आरोपी मालिक ने उसको गर्भनिरोधक दवाई खिलाकर गर्भपात कराया। 23 फरवरी एक युवती ने पड़ोसी युवक पर अश्लील फोटो खींचने का आरोप लगाया।

LEAVE A REPLY