भगवान राम के आदर्शा को अपनाने की आवश्यकता : राजेश नागर

भगवान राम के आदर्शा को अपनाने की आवश्यकता : राजेश नागर
rajesh nagar bjp faridabad
कैप्शन : भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश नागर सेक्टर-37 में रामलीला के कलाकारों को पुरस्कृत करते हुए। साथ है प्रधान ज्ञानचंद भडाना व युवा भाजपा नेता राहुल यादव।

Todaybhaskar.com

faridabad। रामलीला कमेटी सेक्टर-37 में रामलीला समापन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्यातिथि के रूप में तिगांव विधानसभा के पूर्व भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने शिरकत करके रामलीला के कलाकारों की हौंसला अफजाई करते हुए उन्हें पुरस्कृत किया।

इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि रामलीला हमारी भारतीय संस्कृति का एक अभिन्न अंग है, जो हमें हमारे पूर्वजों व पौराणिक कथाओं के बारे में बताता है। भगवान राम ने जिस प्रकार आदर्शवान बनकर 14 वर्ष का वनवास काटा और रावण जैसे दुष्ट का नाश करके एक नए युग का सूत्रपात किया था। उन्होंने कहा कि वर्तमान में मनुष्य झूठे आडम्बरों के दिखावे में आकर अपने पथ से भटकते जा रहे है, ऐसे में रामलीला जैसे धार्मिक ग्रंथ हमें जागरूक करते है और नेक रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करते है। राजेश नागर ने उपस्थितजनों से आह्वान किया कि वह भगवान राम के जीवन से प्रेरणा लेते हुए समाज व देश के लिए बेहतर कार्य करने का संकल्प लें। इस अवसर पर कमेटी के प्रधान ज्ञानचंद भडाना ने राजेश नागर को स्मृति चिन्ह भेंट करके स्वागत किया। इस मौके पर डा. परमानंद यादव, युवा भाजपा नेता राहुल यादव, सुनील कुमार, तीर्थ कुमार, विजय कुमार, एसएन मिश्रा, आशा शर्मा, श्याम सुंदर जेटली, दलवीर सिंह, केहर सिंह भाटी, अजित नागर सहित अनेकों गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

 

 

LEAVE A REPLY