भाजपा में युवाओं को दिया जा रहा है पूरा मान सम्मान : राजेश नागर

भाजपा में युवाओं को दिया जा रहा है पूरा मान सम्मान :...
rajesh nagar bjp

-सुरेंद्र बिधूडी बने भाजयुमो के वरिष्ठ उपाध्यक्ष
todaybhaskar.com
faridabad। तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि भाजपा सबका-साथ, सबका विकास की नीति के तहत देश व प्रदेश में विकास की बयार बहा रही है और भाजपा पार्टी में सभी कार्यकर्ताओं व युवाओं को पूरा को मान सम्मान दिया जा रहा है। यही कारण है कि आज युवा वर्ग भाजपा से जुडऩे के लिए उत्साहित है।
नागर आज भतौला स्थित अपने निवास पर भाजयुमो के नवनियुक्त सुरेंद्र बिधूडी द्वारा वरिष्ठ उपाध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर उनका मुंह मीठा कराने के उपरांत उपस्थित युवाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने युवाओं के आह्वान किया कि वह केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का जन-जन में प्रचार प्रसार करें ताकि पांच राज्यों में होने वाले चुनावों में भाजपा पार्टी का विजयी परचम लहराया जा सके।
इस मौके पर सुरेंद्र बिधूडी ने अपनी नियुक्ति पर भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन, प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव, जिलाध्यक्ष जितेंद्र चौधरी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, उद्योगमंत्री विपुल गोयल व वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, उसे वह पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाते हुए संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे। इस अवसर पर रमेश नागर, हरेंद्र नागर, गौरव दीक्षित आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

LEAVE A REPLY