युवा भाजपा नेता साहिल अरोड़ा ने कैबिनेट मंत्री का किया स्वाग

युवा भाजपा नेता साहिल अरोड़ा ने कैबिनेट मंत्री का किया स्वाग
cabinet minister vipul goel
कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का स्वागत करते हुए युवा भाजपा नेता साहिल अरोड़ा

todaybhaskar.com
faridaabd| युवा भाजपा नेता साहिल अरोड़ा ने रविवार को एनआईटी 3 मकान नंबर 3G /122 के सामने भुवनेश ढींगरा मेमोरियल पार्क में प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री का पद प्राप्त करने पर विपुल गोयल का पौधा भेंट कर जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर पृथला विधायक टेकचंद शर्मा, नरेंद्र गुप्ता, जितेंद्र मंगला, भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश नागर, युवा भाजपा नेता अमन गोयल, अशोक गोयल, विजय शर्मा, एस के अरोड़ा, कमल जख्मी, दीपक विरमानी, विपिन, रोहित, गौरव, सुमित, सोनी, सुरेंद्र, प्रमोद भाटिया, रमेश भाटिया, विनोद चौधरी, राकेश धुना, सनील भडाना, रजत छाबड़ा व अन्य मौके पर मौजूद थे ।
युवा भाजपा नेता साहिल अरोड़ा के कहा कि जनसेवा के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले विपुल गोयल के मंत्री बनने से न केवल फरीदाबाद के विकास में तेजी आएगी बल्कि पूरे हरियाणा प्रदेश में तेजी से ओद्योगिक विकास होगा साथ ही उन्होने कहा कि उनकी ईमानदारी एवं उनके कार्य करने की तकनीकी के चलते ही आज उन्हें इस पद से नवाजा गया है । वहीं कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने युवा भाजपा नेता साहिल अरोड़ा का धन्यवाद किया और फरीदाबाद को नई उचाइयों पर ले जाने की बात कही साथ ही कहा कि फरीदाबाद को उसका खोया हुआ गौरव दुबारा लौटाउंगा और फरीदाबाद एशिया ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के मानचित्र पर अपनी अलग पहचान बनाएगा। विपुल गोयल ने बताया कि लघु उद्योग के लिए हम 11 अगस्त को समाधान दिवस के रूप में मनाने जा रहे है जिसकी शुरूआत हम फरीदाबाद से करेंगे । जिसमें हम एक ही छत के नीचे इंडस्ट्री में आने वाली किसी भी समस्याओं का समाधान करेंगे । इस समाधान दिवस को हर 15 से 20 दिनों में मनाया जाएगा । साथ ही उन्होने बताया कि 11 अगस्त को लगने वाले समाधान दिवस में इंडस्ट्री से सम्बंधित सभी अधिकारी मौजूद रहेंगे ।

LEAVE A REPLY