यूनाईटेड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने शिक्षा अधिकारी का किया स्वागत

यूनाईटेड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने शिक्षा अधिकारी का किया स्वागत
nandram pahil
नवनियुक्त जिला शिक्षा अधिकारी फरीदाबाद श्रीमती सतेन्द्र वर्मा का स्वागत करते हुए यूनाईटिड प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन के नंदराम पाहिल व अन्य पदाधिकारी।

todaybhaskar.com
faridabad| फरीदाबाद की नवनियुक्त जिला शिक्षा अधिकारी श्रीमती सतिद्र वर्मा का यूनाईटेड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने नंदराम पाहिल के नेतृत्व में स्वागत किया। इस मौके पर उनके साथ अजय यादव, अशोक यादव, राजेश मदान, रमेश पाल, विमल पाल व अन्य एसोसिएशन के पदाधिकारी व शिक्षाविद उपस्थित थे।
इस मौके पर सतिन्द्र कौर ने कहा कि शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने में आप सभी का सहयोग सबसे अधिक जरूरी है। उन्होंने कहा कि शिक्षा ही वह माध्यम है जिससे हम बुलंदियों को छू सकते है इसीलिए आप सभी शिक्षा को अधिक से अधिक बच्चों तक पहुंचाने में सरकार की मदद करे।
इस अवसर पर नंदराम पाहिल ने कहा कि वह सबसे पहले तो आपका फरीदाबाद आगमन पर स्वागत करते है और पूर्ण विश्वास दिलाते है कि एसोसिएशन आपके दिशा निर्देशों का पालन करते हुए सदैव आपका सहयोग करेगी। इस मौके पर नंदराम पाहिल ने विभिन्न मुद्ददों पर भी नवनियुक्त जिला शिक्षा अधिकारी से विचार विमर्श किया जिस पर उन्होंने जल्द ही इन मुददो को हल करवाने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY