लघु उद्योग भारती ने की बजट पर चर्चा

लघु उद्योग भारती ने की बजट पर चर्चा
arun bajaj faridabad
बैठक को संबोधित करते हुए उधोगपति

todaybhaskar.com
faridabd। औद्योगिक संस्था लघु उद्योग भारती ने यहां होटल डिलाईट में बजट पर चर्चा की। बैठक की अध्यक्षता लघु उद्योग भारती के जिला प्रधान अरूण बजाज ने की, जबकि बैठक में डीआर्ईसी के ज्वांइट डायरेक्टर अनिल चौधरी बतौर मुख्यअतिथि मौजूद हुए।
बैठक में मुख्यवक्ता एवं टैक्स पैनल के चेयरमैन एल. डी. सचदेवा ने बजट की बारीकियों को समझाया।
उन्होने कहा उद्योगपति सभी प्रकार के टैक्स को समय पर दें और सरकार के बजट को अच्छे से समझकर काम करें। बैठक में सीए महेन्द्र गुप्ता ने उद्योगपतियो को संबोधित करते हुए कहा सरकार ने बजट में नए उद्योगपतियों के लिए अनेक प्रकार की योजनाएं बनाई हैं। सरकार की योजनाओं का लाभ पूरे उद्योग जगत को मिलेगा। सेमीनार में मुख्यअतिथि डीआर्ईसी के ज्वांइट डायरेक्टर अनिल चौधरी ने कहा आगामी 7 और 8 मार्च को होने वाले हैप्पीन हरियाणा समिट में सभी उद्योगपति अवश्य पहुंचें। उन्होने नए उद्योगपतियों को आह्वान करते हुए कहा हरियाणा की भाजपा सरकार पूरे हरियाणा के उद्योपतियों को सभी प्रकार की सुविधाएं देने के लिए अनेक प्रकार की योजनाएं बना रही है। सरकार ऐसे लोगों का स्वागत करती है जो नए उद्योग संस्थान लगाना चाहते हैं। श्री चौधरी ने कहा सरकार इन्फ्रास्टक्चर पर पूरा ध्यान दे रही है।
बैठक में एलयूबी को जिला प्रधान अरूण बजाज ने कहा फरीदाबाद में मदर यूनिट की जरूरत है और सरकार इस पर सकारात्क कदम उठा रही है। उन्होने कहा गुडगांव में फरीदाबाद से अधिक से अधिक उद्योगपति जाएंगे। बैठक में संस्था के महासचिव रविभूषण खत्री ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष गौतम चौधरी, उपाध्यक्ष पवन गुप्ता, बी.एस. रमेश झंवर, आर.सी. जैन, चावला, श्याम कुन्कानी सहित अनेक लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY