लघु सचिवालय परिसर में शुरू हुआ साफ-सफाई अभियान

लघु सचिवालय परिसर में शुरू हुआ साफ-सफाई अभियान
फरीदाबाद के लघु सचिवालय परिसर में साफ-सफाई करते हुए

टुडे भास्कर डॉट कॉम
फरीदाबाद। फरीदाबाद के लघु सचिवालय परिसर में साफ-सफाई तथा रख-रखाव का अभियान शुरू किया गया है। उपायुक्त विजय सिंह दहिया ने स्वयं सरकारी कार्यालयों का दौरा कर साफ-सफाई की स्थिति का जायजा लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
उपायुक्त विजय सिंह दहिया ने लघु सचिवालय स्थित सरकारी कार्यालयों का दौरा कर साफ-सफाई तथा रख-रखाव का जायजा लिया। सरकारी कार्यालयों के दौरे के दौरान उपायुक्त ने अधिकारियों को साफ-सफाई के अतिरिक्त कार्यालयों में प्रयुक्त फर्नीचर,कम्प्यूटर,प्रिन्टर व अन्य उपकरणों का रख-रखाव रखने के भी निर्देश दिए।
उपायुक्त ने लघु सचिवालय में बिजली आपूर्ति,पेयजल आपूर्ति,मरम्मत तथा शौचालयों आदि के रख-रखाव को लेकर अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सरकारी कार्यालयों में पुराने उपकरणों को कंडम व निलाम करने की नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए गए। इस बारे में सभी जिला अधिकारियों को पत्र के माध्यम से सूचित भी किया गया है।
साफ-सफाई को लेकर उपायुक्त के निर्देशों के उपरान्त नगराधीश गौरव अंतिल ने स्वयं अपनी देख-रेख में लघु सचिवालय परिसर में साफ-सफाई की शुरूआत करवाई। साफ-सफाई के लिए लघु सचिवालय परिसर में कूड़ादान भी रखवाए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY