विद्यासागर में होंगे राज्यस्तरीय सीबीएसई क्लस्टर गेम्स

विद्यासागर में होंगे राज्यस्तरीय सीबीएसई क्लस्टर गेम्स
vidyasagar international school
सीबीएसई गेम्स के बारे में जानकारी देते विद्यासागर स्कूल के निदेशक दीपक यादव।

todaybhaskar.com
faridabad। विद्यासागर इन्टरनेशनल स्कूल 25 से 27 अक्टूबर तक स्कूल में राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहा है यह जानकारी आज एक प्रैस वार्ता में स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव व डायरेक्टर दीपक यादव ने दी।
यादव ने बताया कि इस प्रतियोगिता का शुभारंभ केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर द्वारा किया जायेगा। इस प्रतियोगिता में हरियाणा के सीबीएसई के 100 से अधिक स्कूल हिस्सा ले रहे हैं जिनके रहने, खान-पान की सुविधा स्कूल की तरफ से की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में एथलटिक के सभी खेलों की प्रतियोगिताएं आयोजित की जायेगी और विजेता प्रतियोगियों को पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र दिया जायेगा। यादव ने बताया कि यह हरियाणा सहित फरीदाबाद के लिए गौरव की बात है कि इस प्रतियोगिता का आयोजन 25 वर्ष में दूसरी बार (ऐथ्लेटिक्स) फरीदाबाद में किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि विद्यासागर इन्टरनेशनल स्कूल में पहली बार इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इस कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में हरियाणा विधानसभा स्पीकर संतोष यादव एवं सीबीएसई के स्पोटर््स डायरेक्टर पुष्कर बोहरा होंगे। इस मौके पर एकेडमी डायरेक्टर सी.एल.गोयल, प्रिंसीपल शिवानी श्रीवास्तव, हैड मिस्टे्रट ज्योति चौधरी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY